Kangana Ranaut ने आमेरिकी राष्ट्रपती पर बोला हमला, कह दी ऐसी बड़ी बात

जयपुर। अमेरिका चुनाव के देर रात आए परिणाम में डेमोक्रेट पार्टी के जोए बीड़न(Joe Biden) कोअमेरिका के अगले राष्ट्रपति बनने का रास्ता साफ हो गाया है। जिसके बाद भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी व कांग्रेस अध्याक्षा सोनिया गांधी ने बधाई दी। उसके बाद देश के तमाम नेताओं ने बधाई संदेश भेजा जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व तिरुवअनंतपुर से लोकसभा सांसद शशि थरुर भी शामिल हैं।

वहीं बॅालीवुड़ अभिनेत्री कंगना रनौत ने बाईंडेन पर तंस किया और तंज कसते हुए उन्हें गजनी कह दिया और आगे उन्होंने कहा कि बाईडेने एक साल से ज्यादा सरकार नहीं चला सकते हैं लेकिन कमला हैरिस के प्रशंसा में खूब कसीदे पढ़ें और इसे उन्होंने महिलाओं की जीत बताया।

ये भी पढ़ें- अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने जबरन घसीटा एवं बदसलूकी की, पढ़िए पूरी खबर

आपको बता दें कि अमेरिकी चुनावों को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा जोरों पर है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। हर मुद्दे पर अपनी बात रखने वाली कंगना रनौत ने भी खुलकर इस पर अपनी राय व्यक्त की है। उन्होंने अमेर‍िका के नए राष्ट्रपति जोसेफ आर बाइडेन (जो बाइडेन) और निर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की जीत पर रिएक्ट किया है।

जहां एक तरफ कंगना ने बाइडेन की जीत पर तंज कसा है वहीं कमला हैरिस की जीत को कंगना ने महिला की जीत बताई है। वे लिखती हैं- ‘गजनी बाइडेन के बारे में श्योर नहीं हूं जिसका डाटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है, इतनी सारी दवाईयों के इंजेक्शंस जो उसमें इंजेक्ट किए गए हैं तो वो एक साल से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएंगे, ये साफ है कमला हैरिस ही शो को आगे चलाएंगी। जब एक महिला उठती है तो वो दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है। इस ऐतिहास‍िक दिन के नाम चीयर्स’।

ये भी पढ़ें- योगी सरकार ने लव जिहाद को लेकर कही एक और बड़ी बात, दी ऐसी चेतावनी

यहां बाइडेन को गजनी और उनका डाटा क्रैश होने से कंगना का मतलब बाइडेन की याददाश्त से है। उन्होंने बाइडेन को फिल्म गजनी में आमिर की तरह हर दूसरे पल में सब कुछ भूल जाने वाला बताया है। अब कंगना के इस तंज से एक बात तो साफ है कि उन्हें बाइडेन की जीत ने नहीं बल्क‍ि कमला हैरिस की जीत पर खुशी है।

इसे उन्होंने महिला की जीत बताई है।बता दें कि 56 वर्षीय कैलिफोर्निया की सीनेटर कमला हैरिस तीन एशियाई अमेरिकी सीनेटरों में से एक हैं। वो इस चैंबर में आने वाली पहली भारतीय-अमेरिकी सीनेटर हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply