बिहार के मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या

यह घटना बिहार के मोतिहारी की है जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की यह घटना मोतिहारी के चांदमारी चौक के पास की है।  घटना को तब अंजाम दिया गया जब युवक ट्रेन से उतर कर अपने घर जा रहा था तभी प्लेटफार्म से निकलने वाली सड़क पर अपराधियों ने गोली मार दी।

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने कि एक युवक की गोली मारकर हत्या

जानकारी के अनुसार मृतक का नाम जितेंद्र सिंह है जो अरेराज के जनरेवा गांव का रहने वाला है । जितेंद्र सिंह NTPC  बाढ़ में वेल्डर के पद पर कार्यरत था। हत्या के घटना के दिन युवक पटना से ट्रेन से मोतिहारी आया था और ट्रेन से उतरने के बाद वह अपने घर जा रहा था जैसे ही वह चांदमारी चौक के समीप प्लेटफार्म से निकालने वाली सड़क पर पहुंचा वैसे ही अपराधियों ने उस पर हमला बोल दिया।

पटना के फुलवारी शरीफ में तेज रफ्तार गाड़ी ने चार मजदूरों को कुचला, चालक गाड़ी छोड़ हुआ फरार

हमलावरों ने युवक के सिर और सीने पर गोली मारी जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते हैं शहर के सभी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। घटना की सूचना पीड़ित के परिवार वालों को दे दी गई ।

पटना में जेवर कारोबारी के कर्मी से 3 लाख की लूट, विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली

हत्या की इस घटना को लूट के दौरान हत्या का मामला है या फिर इस हत्या का कोई और मकसद है इस बारे में फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही है जल्दी हत्या के मकसद का पता लगा लिया जाएगा।

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply