पटना के फुलवारी शरीफ में तेज रफ्तार गाड़ी ने चार मजदूरों को कुचला, चालक गाड़ी छोड़ हुआ फरार

यह घटना बिहार राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाने की है जहां वाल्मी कैंपस के सामने तेज रफ्तार सफारी ने साइकिल पर सवार चार मजदूरों को कुचल डाला। इसके बाद से घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई आनन फानन से स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को एम्स में भर्ती कराया

बिहार के फुलवारी शरीफ में विवाहिता ने जहर खाकर दी अपनी जान, परिजनों ने जताया हत्या की आशंका

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना तब हुई जब चारों मजदूर साइकिल पर सवार होकर अपने घर जाने पर जा रहे थे तभी वाल्मी कैंपस के पास से सफारी गाड़ी तेज रफ्तार में आ रहा था। अचानक से गाड़ी का आगे का टायर फट गया जिसके वजह से गाड़ी ने अपना संतुलन खो दिया ।

वैशाली में बच्चा चोरी के आरोप में एक विक्षिप्त युवती की पिटाई से हुई मौत

गाड़ी तेज रफ्तार में थी जिसकी वजह से गाड़ी के टायर फटते ही गाड़ी असंतुलित होकर चारों मजदूरों रौंदते चली गई। अचानक हुई इस घटना से घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। अफरातफरी के माहौल का फायदा उठाकर वाहन चालक वहां गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

बिहार के बक्सर में हुई दिनदहाड़े वकील की हत्या, इलाके में अफरा-तफरी का माहौल

घटना की सूचना पाकर फुलवारी शरीफ थाना पुलिस वहां पहुंची और स्थानीय लोगों और पुलिसकर्मियों ने घायलों को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया। पुलिस ने वाहन को जप्त कर लिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। चारों मजदूर फिलहाल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply