वैशाली में बच्चा चोरी के आरोप में एक विक्षिप्त युवती की पिटाई से हुई मौत

यह घटना वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र के साथ कोई गांव की है जहां मॉब लिंचिंग की शिकार हुई एक विक्षिप्त युवती। बच्चा चोरी के आरोप में आक्रोशित भीड़ के हत्थे चढ़ गई विक्षिप्त युवती। आक्रोशित भीड़ की पिटाई से हुई युवती की मौत।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बिहार के बक्सर में हुई दिनदहाड़े वकील की हत्या, इलाके में अफरा-तफरी का माहौल

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहाड़पुर तोई के मोहम्मद अजीम के घर सुबह एक विक्षिप्त युवती घुस गई। मोहम्मद अजीम को लगा कि वह युवती उनके घर में बच्चा चोरी करने के नियत से घुसी है ।उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि उनके घर एक  युवती बच्चा चोरी करने के नियत से घुस गई है। उसके बाद गुस्से में लोगों ने बिना युवती की मानसिक स्थिति को देखते हुए उसे पीटना शुरू कर दिया।

पटना सिटी में आपसी विवाद में हुई मारपीट में 3 लोग हुए जख्मी

आक्रोशित लोगों ने उसी युवती की इतनी पिटाई की कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।सबसे बड़ी बात यह है कि उस युवती की पिटाई में महिलाएं भी शामिल थी। ग्रामीणों का कहना है कि युवती कई दिनों से सहदेई मंगल घाट सराय धनेश इलाके में घूम रही थी। इसी तरह घूमते घूमते वह विक्षिप्त युवती मोहम्मद अजीम के घर में घुस गई थी। जिसके कारण मोहम्मद अजीम को लगा कि वह बच्चाा चोरी करने के नियत सेेे घर में घुस गई है।

हाजीपुर में चोरी की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ , एक अपराधी हुआ घायल

घटना की सूचना मिलने पर सहदेई बुजुर्ग को ओपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस घटना में शामिल हुए लोगों की पहचान करने के लिए पूछताछ करने में जुट गई है।

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply