हाजीपुर में चोरी की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ , एक अपराधी हुआ घायल

यह घटना बिहार के हाजीपुर के महुआ रोड स्थित सुभयी की है जहां चोरी की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई।चोरी की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों ने जब महुआ रोड स्थित सुबह के पास पुलिस को देखा तो उन्होंने  फायरिंग शुरू कर दी, जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें एक अपराधी घायल हो गया।

पटना में बच्चे के अपहरण के अफवाह से आक्रोशित लोगों ने किया पुलिस थाने पर पथराव, आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को लगी चोट

पुलिस और बदमाशों के बीच हो रहे मुठभेड़ों से सारे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि बाकी अपराधी भागने में सफल रहे। घायल एक अपराधी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिहार के खगड़िया में घरेलू विवाद में पति ने ली पत्नी की जान, हत्यारा पति गिरफ्तार

पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी पुलिस का कोई भी बयान नहीं आया है। पकड़े गए अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस के अनुसार सारे अपराधी चोरी की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे।

बिहार के लखीसराय में नक्सलियों ने दिनदहाड़े एके-47 से दो लोगों पर बरसाई गोलियां, दोनों ने मौके पर ही तोड़ा दम

स्थानीय पुलिस के अनुसार पकड़े गए अपराधियों के पास से तीन पिस्टल ,दो बाइक और चोरी के आभूषण बरामद किए गए हैं। अपराधियों ने अपनी करतूत कबूल कर ली है बाकी अपराधियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply