पटना में बच्चे के अपहरण के अफवाह से आक्रोशित लोगों ने किया पुलिस थाने पर पथराव, आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को लगी चोट

यह घटना पटना सिटी की बाहरी बेगमपुर मोहल्ले की है जहां अचानक से अफवाह उड़ी की एक बाइक पर सवार दो युवकों ने सड़क किनारे आइसक्रीम खा रहे 5 वर्षीय बालक का अपहरण कर लिया है और उसे थोड़ी दूर ले जा कर फेंक दिया और फरार हो गए हैं। यह सुनते ही लोगों में गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने महावीर मंदिर पथ पर टायर जलाकर रोड जाम कर दिया।

बिहार के खगड़िया में घरेलू विवाद में पति ने ली पत्नी की जान, हत्यारा पति गिरफ्तार

जब घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची तो पुलिस के पहुंचते ही भीड़ ने पुलिस के ऊपर पथराव शुरू कर दिया इसके बाद बीड़ बायपास थाने पहुंच गए और वहां पहुंच कर भी उन्होंने पथराव किया थाने में घुसकर सामान फेंकने लगे पुलिस जिप्सी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

बेगूसराय में अपराधियों ने मुकदमा वापस नहीं लेने पर बच्चे का किया अपहरण, पकड़े जाने के डर से बच्चे को ईट पर पटक हुए फरार

दरअसल अचानक से अफवाह उड़ी की एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने सड़क किनारे खड़े एक बच्चे का अपहरण कर लिया है और उसे थोड़ी दूर ले जाकर सड़क किनारे फेंक दिया है और वह अपराधी फरार हो गए हैं। जैसे ही अफवाह फैली तकरीबन 500 से अधिक लोग गुस्से में सड़क पर आ गए और बीच सड़क पर टायर फूंक कर परिचालन को ठप कर दिया।

बिहार के गोपालगंज में ससुराल जा रहा युवक मोब लिंचिंग का शिकार होते-होते बचा

इस दौरान गुस्साई भीड़ ने कई बानो को छतिग्रस्त किया और वाहन चालकों के साथ मारपीट भी की ।जब पुलिस पहुंची तो उन्होंने पुलिस पर भी पथराव शुरू कर दिया । भीड़ के गुस्से को नियंत्रित करने के लिए कई थानों की पुलिस पहुंची लेकिन गुस्से में लोग किसी भी बात को मानने को तैयार नहीं थे भीड़ के गुस्से का शिकार पर पुलिसकर्मियों को भी होना पड़ा जिसमें से एक का पैर टूट गया और आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गया पुलिस ने जब लाठीचार्ज करना शुरू किया तो इससे लोगों का गुस्सा और बढ़ गया और उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया स्थिति जब हद से ज्यादा  बढ़ गई तब पुलिसकर्मियों को 2 राउंड हवाई फायरिंग करते हुए भीड़ को तितर-बितर करना पड़ा।

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply