बिहार के गोपालगंज में ससुराल जा रहा युवक मोब लिंचिंग का शिकार होते-होते बचा

बिहार में आए दिन मोब लिंचिंग की खबरें आ रही हैं , जहां लोग कानून और प्रशासन को साइड में रख कर अपराधियों को खुद सजा दे रहे हैं। कभी कभी निर्दोष लोगों को भी उनकी सजा का शिकार होना पड़ रहा है। ऐसी ही एक खबर गोपालगंज जिले के माधवपुर ओपी के नौतन बाजार की है जहां दो युवकों को बांधकर कुछ लोगों ने उनकी पिटाई कर दी।

पटना में ठेला दुकानदारों से जबरन वसूली के विवाद में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग ,बाजार में भगदड़ का माहौल

जानकारी के अनुसार कानपुर कुंड के 2 दो युवक बाइक पर सवार होकर सिवान जा रहे थे ।उनमें से एक युवक का ससुराल सिवान जिले के जामो थाना के सिकटिया में है ,यह दोनों वहीं जा रहे थे ।तभी अमित नामक एक युवक ने बाइक से उन्हें टक्कर मार दी और शोर मचाने लगा कि यह दोनों युवक उसका मोटरसाइकिल लूट रहे हैं।

पटना में फिर से मॉब लिंचिंग का शिकार हुआ एक युवक, पिटाई से हुई मौत

अमित का शोर सुनकर वहां मौजूद लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। वीर के गुस्से का शिकार हुए दोनों युवकों में से राहुल सिंह नामक युवक का कहना है कि वह अपने ससुराल से जा रहा था इसी दौरान अमित ने उसे लूट कांड में फंसा दिया और मौजूदा लोग से जमकर पिटाई करवाई।

बिहार के औरंगाबाद में पुलिस ने किया तीन नक्सलियों को गिरफ्तार

राहुल सिंह का कहना है के अमित की बरौली में दवा दुकान है जहां वह दवा दुकान की आड़ में शराब की बिक्री करता है। वहीं पर इन दोनों युवकों का चार-पांच दिन पहले उसके साथ विवाद हो गया था। इसी विवाद का बदला लेने के लिए अमित ने ऐसा कांड किया।

पुलिस को जैसे ही इस घटना के बारे में सूचना मिली पुलिस ने तुरंत वहां पहुंचकर भीड़ के हाथों से युवकों को बाहर निकाला।

About The Author

Related posts

Leave a Reply