पटना में ठेला दुकानदारों से जबरन वसूली के विवाद में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग ,बाजार में भगदड़ का माहौल

यह घटना पटना सिटी की है जहां कांटी फैक्ट्री मोड़ के पास कुछ बाइक सवार बदमाशों ने भरी बाजार में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत का माहौल कायम कर दिया। अचानक हुए ताबड़तोड़ फायरिंग से राहगीरों के बीच भगदड़ मच गई। बदमाशों ने राह चलते राहगीरों के साथ भी मारपीट की। हवाई फायरिंग करने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

बिहार के आरा में बच्ची को अगवा कर ले जा रहे नशे में धुत फेरी वाले को भीड़ ने पकड़कर पीटा

जानकारी के अनुसार शाम 7:00 बजे के करीब में 6 बाइक पर सवार हथियारबंद बदमाशों ने बाजार में हवाई फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुए फायरिंग की आवाज से बाजार में भगदड़ मच गई । डर की वजह से दुकानदार फटाफट अपनी दुकानों के शटर गिराने लगे। अचानक हुई फायरिंग से लोग डर की वजह से इधर-उधर भागने लगे जिससे बाजार में अफरा-तफरी मच गई।

बिहार में मुजफ्फरपुर जंक्शन पर सक्रिय नशा खुरानी गिरोह के रैकेट का पर्दाफाश

इस दौरान बदमाशों ने तेल लगाने वाले दुकानदारों से भी बदतमीजी की, उन्होंने महिला दुकानदारों को भी नहीं बख्शा। ठेले पर रखें सामानों को भी फेंकना शुरू कर दिया। और जब लोगों ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने अपनी दबंगई दिखाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। राह चलते लोगों के साथ भी युवक मारपीट करने लगे।

बिहार के नालंदा में संपत्ति विवाद में चाचा -चाची ने की 9 महीने की मासूम की हत्या

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस वहां पहुंची और मौके पर मौजूद 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार इस क्षेत्र में कुछ दबंग युवकों कैसी टोली है जो ठेला और फुटपाथ लगाने वाले दुकानदारों से जबरन पैसे वसूल होती है और जब दुकानदारों ने पैसे देने से मना किया तो उन्होंने ऐसी घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और वह अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply