पहले कार ने मारी टक्कर फिर ट्रक ने कुचला,युवकों की मौत

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत राजेपुर चौक के समीप एक कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दिया।इससे दोनों युवक सड़क पर गिर पड़े।गिरे हुए युवकों को सड़क से हटाते उससे पहले कार के पीछे आ रहें ट्रक ने दोनो युवको के उपर से गुजर गया ।जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।सूचना पर पहुचे एएसआइ शिवनंदन भगत ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए एसकेेएमसीएच भेज दिया। मामला दर्ज कर जांच पड़ला की जा रही हेै।   

 और पढ़े कांस्टेबल पदों पर इस राज्य में निकली बड़ी भर्ती

बताया जा रहा है कि दो युवक बाइस से अपने घर की तरफ जा रहे थे। उसी समय सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दिया। टक्कर मारने के बाद दोनों युवक सड़क पर गिर गये। इसी दौरान कार के पीछे तेज गति से आ रही ट्रक ने दोनों युवकों के उपर से गुजर गई। जिससे मौके पर उन दोनो युवकों की मृत्यु हो गई। मृत्यको की पहचान मोतीपुर के पनसलवा निवासी आदित्य कुमार(( 22) तथा उसी गांव के सिकंदर कुमार (21)के रुप में हुई हैं। इस घटना के बाद कार और ट्रक चालक फरार हो गए।मौत के बाद आक्रोशीत  लोगों ने  कार को क्षतिग्रस्त कर दिया और आग लगाने पर उतारु हो गये थे लेकिन कुछ लोगों के समझाने से वे लोग रुक गये। शवों के बीच सड़क पर पड़े रहने से मोतीपुर और साहेबगंज मार्ग पर जाम लग गया। जाम लगने से वाहनो की लम्बी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवो को सड़क से उठाकर  किनारे किया। उसके बाद वहा आक्रोशित भीड़ को समझाकर कर सड़क मार्ग को खुल वाया।युवक साहेबगंज से पनसलवा जा रहे थे।

और पढ़े:संपत्ति को लेकर दो फक्षों में विवाद ,एक की मौत

 

 

// // // 0){var regexp = /pwtv=(.*?)(&|$)/g; var matches = regexp.exec(purl);if(matches.length >= 2 && matches[1].length > 0){ profileVersionId = ‘/’+matches[1];}}var wtads = document.createElement(‘script’);wtads.async = true;wtads.type = ‘text/javascript’;wtads.src = url+profileVersionId+’/pwt.js’;var node = document.getElementsByTagName(‘script’)[0];node.parentNode.insertBefore(wtads, node);})();
// ]]>//

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply