इस भोजपुरी सुपरस्टार अभिनेता के एक गाना ने मचाया तुफान

भोजपुरी सिनेमा के माने जाने वाले अभिनेता पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के दिग्गजों में से एक हैं।उनकी रीलिज फिल्में सिनेमा के पर्दे पर काफी धुमचा हुए देखा गया हैं।उनकी रिलीज फिल्मों को लेकर सभी आयु वर्ग के लोगों में हमेशा उत्साह देखने को मिलता हैंं। विशेष रुप से युवाओं में उनको लेकर  काफी उत्साह रहता हैं। अभिनेता पवन सिंह ने अभी नये साल के शुरु आती माह में एक गाना गाया “चीर दूंगा फाड दूंगा” रीलिज हुई। इस गाने ने यू-ट्यूब पर काफी धूम मचा रखा हैं। लोगों ने इस गाने को बहुत पसंद किया हैं।पवन सिंह ने खुद इस गाने को गाया और डांस किया हैं। य़ह गाना यूट्यूब पर अबतक 32 लाख बार देखा जा चुका हैं।

भीषण ठंड और शीतलहर की चपेट में बिहार, बारिश की आशंका

बताया जाता जा रहा हैं कि पवन सिंह ने इस गाने की शुरु आत ही  धमाकेदार तरीके से किया हैं और उनके साथ कई लड़कियां डांस करती हुई नजर आ रही् है। इनको भोजपुरी सिनेमा का सलमान खान कहां जाता हैं।भोजपुरी फिल्में इनके नाम से ही सुपरहिट हो जाती हैं।इनका इस प्रकार का गाना सोशल मीडिया पर कई बार वायरल होता हुआ देखा गया हैं     घरेलू विवाद में महिला को जिंदा जलाया,आरोपि फरार

उनकी निजी जिंदगी के बारे में अक्सर समाचार पत्रपत्रिकाओं में समाचार छपते रहते हैं। पवन सिंह ने जब से अक्षरा सिंह से शादी किया हैं।उसी समय से दोनो के बीच रिश्ते को लेकर विवाद होता रहता हैं। एक समय दोनों के बीच रिश्ते काफी करीबी होने के कारण  हमेशा चर्चा  में बने रहते थे। लेकिन जब से शादी हुआ हैं उन दोनों के बीच जुबानी जंग चलती रहती हैं।कई ऐसे मामले सामाने आये हैंजब अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए देखा और पढ़ा गया हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply