प्रेमी युगल मांगते रहें जिंदगी की भीख ,दबंगों ने बेरहमी से पीटते रहे

पटना के सुपौैल गांव में दबंगों ने प्रेमी और प्रेमिका को खोटे से बांध कर बेरहमी से पीटा। य़ह घटना जदिया थाना क्षेत्र के एक गांव की हैं। इस घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। जिसमें गांव के दबंग लोगों द्वारा प्रेमी और प्रेमिका को खुंटे से बांधकर पीटते हुए दिखाई दे रहें हैं। वीडियों वायरल की सूचना मिलते ही पुलिस प्रसाशन में हड़कम मच गया। पुलिस पीडियों के आधार पर महिला से पुछताछा किया लेकिन महिला ने पुलिस को इस संबंध में कुछ भी कहने से मना कर दिया।

इस युवा नेता की हत्या के विरोध में निकाला कैंडल मार्च

 

वायरल वीडियों से पता चला हैं कि प्रेमीका ने प्रेमी प्रमोद मंडल को मिलने के लिए बुलाया था। लेकिन गांव के कुछ लोगों ने उन दोनों को रंगे हाथों देख लिया। जिसके बाद गांव के दबंगों नें दोनो प्रेमी युगल को पकड़ कर एक खुंटे से बांधकर बेरहमी से पिटाई करने लगे। दोनों ने दबंगों से जिंदगी की भीख मांग करने पर भी उनको दया नहीं आई और बेरहमी से पीटाई करते जा रहें थे।इन दोनों को बचाने के लिए गांव का कोई भी व्यक्ति दया नहीं दिखाई।

इस जगह से सीएम नीतीश कुमार को हैं विशेष लगाव, पर्यटन के साथ राजनीति की दृष्टि से हैं महत्वपूर्ण

 

जदिया थाना के थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल होने पर संबंधित महिला से पुछताछ किया लेकिन उसने कुछ भी बताने से मना कर दिया। थानाध्यक्ष ने कहा की इस मामले में जांच पड़ता के बाद कार्रवाई किया जाएगा। ग्रामिणों में वीडियों वायरल को लेकर काफी चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply