बिहार के मोतिहारी में दिल्ली से आई युवती से हुआ गैंगरेप, पुलिस ने किया बेहोशी की हालत में युवती को बरामद

Crime in india

घटना बिहार के मोतिहारी की है जहां अपने प्रेमी के घर आई हुई दिल्ली के तिलक नगर की रहने वाली एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। लड़की के साथ तीन मनचलों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित लड़की दिल्ली के रहने वाले हैं जो मोतिहारी में अपने प्रेमी के साथ उसके घर में रहने आई थी।

बिहार के कटिहार में दिनदहाड़े अपराधियों ने रजिस्ट्री ऑफिस के मुंशी से की 5 लाख की लूट

पीड़िता के साथ हुई इस घटना को अंजाम देने वाले तीनों युवक पीड़िता के प्रेमी के घर के बगल में रहने वाले बताए जाते हैं। गैंगरेप से पहले आरोपियों ने जबरन पीड़िता को शराब पिलाई फिर उसके साथ इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया।जिस समय आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया उस वक्त पीड़िता का प्रेमी किसी काम से दिल्ली गया हुआ था और पीड़िता घर में अकेली थी।

बिहार के फुलवारी शरीफ में विवाहिता ने जहर खाकर दी अपनी जान, परिजनों ने जताया हत्या की आशंका

पीड़िता के अकेलेपन का फायदा उठाकर तीनों युवक जबरन उसके घर में घुस गए और उसे जबरदस्ती शराब पिलाई फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी, पुलिस ने  युवकों के घर से शराब की बोतलें और युवती के फटे कपड़े आदि बरामद किए हैं।

वैशाली में बच्चा चोरी के आरोप में एक विक्षिप्त युवती की पिटाई से हुई मौत

स्थानीय लोगों ने पीड़ित लड़की की हालत को देखते हुए पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस ने बेहोशी की हालत में लड़की को बरामद किया और पूरे मामले की जांच में जुट गई। आरोपी लड़के अभी फरार बताए जा रहे हैं ।पीड़ित युवती का इलाज फिलहाल सदर अस्पताल में हो रहा है ,वह इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply