जयपुर सामोद थाने में तैनात हैड कांस्टेबल ने दुख को गोली मार की आत्महत्या

Head constable posted in Jaipur Samod police station shot dead in misery

जयपुर ग्रामिण सामोद थाने में तैनात हैड कांस्टेबल ने अपने सर्विस रिवाँल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।सूचना पर आला अधिकार पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी जुटाने लगे।कांस्टेबल के पास से सुसाइड नोट मिला हैं।जिसमें हत्या के पिछे परिवारि कारण बताया गया हैं।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

और पढ़ेःचरित्र पर संदेह होने पर पत्नी व सास की हत्या कर, थाने पहुंचा कातील

पुलिस ने बताया कि हैड कांस्टेबल जयपुर ग्रामिण सामोद थाने में तैनात था।देर रात को वह बहरोड़ से सामोद पहुंचा था। क्वाटर पहुंच कर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और अपनी सर्विस रिवाँल्वर से सिर में गोली मार लिया।जवान के आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अधिक्षक ग्रामिण शंकरदत्त शर्मा सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर परिजनो की उपस्थिति में शव को बाहर निकाला गया।उसके बाद वहां से एफएसएल की टीम ने सबूत जुटाये। शव के पास सुसाइड नोट भी मिला जिसमें आत्म हत्या के पीछे पारिवारिक बताये गये हैं।

यह भी पढ़ेःजयपुरः शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म,मामला दर्ज,पुलिस जांच में जुटी

राजस्थान में पुलिस जवान आये दिन किसी ना किसी कारण से परेशान होकर अपने आपको को खत्म कर रहे हैं।अभी हालंहि में चुरु जिले के राजगढ़ थाने के थानाधिकारी ने भी अपने क्वारटर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिये थे।इस थाना अधिकारी के फांसी लगाकर की गई आत्महत्या से राज्य के पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था जिसकी चर्चा प्रदेश और प्रदेश के बाहर होने लगी थी।इस चर्चा की वजह से थानाधिकारी द्वारा की गई फांसी लगाकर आत्महत्या की जांच सीबीआई कर रही हैं।जैसलमेर में भी एक जवान इस तरह से सुसाइड कर आत्म हत्या कर लिया बताया जा रहा हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply