बिहार के वैशाली में आपसी झगड़े में पति ने की धारदार हथियार से पत्नी की हत्या

यह घटना बिहार के वैशाली जिले की है जहां एक सनकी पति ने आपसी विवाद में धारदार हथियार से पत्नी की जान ले ली। पत्नी की जान लेने के बाद उसने अपने भाई पर भी जानलेवा हमला किया। इस घटना के बाद उसके पूरे परिवार में कोहराम मच गया और आस पड़ोस में भी दहशत फैल गई।

बिहार के पटना में मोबाइल और चेन लूटने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पकड़े गए अपराधियों में हवलदार का बेटा भी शामिल

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी पति को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार युवक जिसका नाम किशोरी साहनी है वह मानसिक रूप से कमजोर है और उसने सनक में अपनी पत्नी की हत्या की है।पुलिस के अनुसार आरोपी किशोरी साहनी ने इससे पहले भी अपने भाई की जान लेने की कोशिश की थी जिसमें वह सफल नहीं हो पाया।

बिहार की राजधानी पटना से पुलिस ने दो सौ साल पुरानी अष्टधातु की मूर्ति के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि देर रात किसी बात को लेकर आरोपी किशोरी साहनी और उसकी पत्नी चंपा देवी में झगड़ा हो गया इससे गुस्से में किशोरी साहनी ने धारदार हथियार से चंपा देवी के गले पर वार किया जिसके चलते चंपा देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बिहार के गया से कोलकाता एसटीएफ ने एक संदिग्ध आतंकी को किया गिरफ्तार

आरोपी के परिजनों का कहना है कि देर रात  पति पत्नी के बीच झगड़े की आवाज सुनकर वह लोग मामले को जानने के लिए आए तब तक आरोपी किशोरी साहनी ने चंपा देवी को मार डाला था। इस घटना से परिवार जनों के साथ-साथ इलाके के लोग भी सकते में हैं ,पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply