बिहार के पटना में मोबाइल और चेन लूटने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पकड़े गए अपराधियों में हवलदार का बेटा भी शामिल

यह घटना बिहार की राजधानी पटना का है जहां कदम कुआं पुलिस में छापा मारकर मोबाइल और चेन लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। छापेमारी में गिरोह के अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनमें एक हवलदार का बेटा है जो इस गिरोह का मुखिया है।

बिहार की राजधानी पटना से पुलिस ने दो सौ साल पुरानी अष्टधातु की मूर्ति के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

छापेमारी में पुलिस ने आरोपियों से लूट की चेन, पिस्टल,मोबाइल और बाइक बरामद की है। पकड़े गए अपराधियों में फुलवारी शरीफ के एक हवलदार का बेटा भी है इसका नाम रोशन है । पकड़े गए आरोपितों का नाम रोशन ,गोलू ,दीपक, अंकित, रंजन है ।इन अपराधियों ने राजधानी पटना में हुई कई वारदातों में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है।

बिहार के फुलवारी शरीफ में विवाहिता ने जहर खाकर दी अपनी जान, परिजनों ने जताया हत्या की आशंका

पुलिस ने आरोपी लड़कों  के पास एक बाइक भी बरामद की है जो बाइक गोलू की है। गोलू और दीपक इस गिरोह के मास्टरमाइंड है ,जिसमें दीपक किसी भी मोबाइल फोन के लॉक को तोड़ने में माहिर है और गोलू बहुत तेज रफ्तार में बाइक चलाने में उस्ताद है।

वैशाली में बच्चा चोरी के आरोप में एक विक्षिप्त युवती की पिटाई से हुई मौत

कुछ दिनों पहले अपराधियों ने एक महिला की चेन छीनी थी ,इस मामले में शास्त्री नगर थाने में एक एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।जिस के बाद घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे से उनकी पहचान हो गई थी। फिर पुलिस ने छापेमारी कर इन लड़कों को पकड़ा।

 

 

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply