बिहार के मुंगेर में इंग्लैंड में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर से हथियार का भय दिखाकर लूटपाट

यह घटना बिहार के मुंगेर का है जहां मुंगेर के फोर्ट एरिया निवासी डॉक्टर अर्जुन प्रसाद सिंह के पुत्र अभिषेक कुमार जो इंग्लैंड में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, उनके साथ हथियार का भय दिखाकर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। लूट की घटना से पीड़ित इंजीनियर ने थाने में अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने कि एक युवक की गोली मारकर हत्या

पीड़ित इंजीनियर के अनुसार जब वह  पटना एयरपोर्ट से निजी वाहन से जिसके ड्राइवर डब्ल्यू कुमार और स्टाफ शंकर कुमार के साथ मुंगेर स्थित अपने घर लौट रहा था तभी रात के करीब 2 बजे बड़हिया थाना क्षेत्र के एनएच 80 पर तीन बदमाशों ने जबरन उनकी गाड़ी रुकवा दी।

पटना के फुलवारी शरीफ में तेज रफ्तार गाड़ी ने चार मजदूरों को कुचला, चालक गाड़ी छोड़ हुआ फरार

गाड़ी रुकवाने के बाद तीनों बदमाशों ने गाड़ी के दरवाजा खोलकर रायपुर और इस स्टाफ की लाठी से पिटाई करनी शुरू कर दी। बदमाशों ने हथियार कब भय दिखाकर इंजीनियर से उसका बैग, लैपटॉप ,मोबाइल ,घड़ी और लगभग 1लाख  की संपत्ति लूट ली। सामान लूटकर तीनों बदमाश फरार हो गए।

पटना में जेवर कारोबारी के कर्मी से 3 लाख की लूट, विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली

घटना के बाद पीड़ित इंजीनियर लाइफ बड़हिया थाने में लूटे गए सामान बरामद करने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के करने को लेकर एफ आई आर दर्ज कराई । पुलिस के अनुसार प्राथमिकी दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। घटना में संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है ,जल्दी बदमाशों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply