नालंदा पुलिस ने की सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,सीआईएसएफ जवान समेत पांच लोग आपत्तिजन में गिरफ्तार

बिहार के नालंदा जिले की पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाभोड़ करते हुए सीआईएसएफ के जवानों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया हैं।गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार करते हुए मौके से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद किया है।

नालंदा डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि एक गुप्त सूचना मिली कि नालादा के नईसराय के दो मंजिला मकान में सेक्स रैकेट चल रहा हैं।इस गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पाच लोगों दशरथ कुमार, दयानंद प्रसाद का सीआईएसएफ जवान बेटा सोनू कुमार और इंद्रदेव प्रसाद का बेटा अविनाश कुमार को गिरफ्तार किया हैं।जबकि दो लोग मौके से फरार हो गये हैं जिनकी तलाश जारी हैं। उन्हे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डीएसपी ने बताया कि पकड़ी गई महिला वैशाली जिले की हैं। मौके से ठगी के दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। बदमाश मोबाइल पर लोन देने का झांसा देकर ठगी करते थे और देह व्यापार का धंधा चलाते थे। फरार लोगों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई जारी है। इस रेकेट से बिहार के अन्य जिले में हो रहे सेक्स रैकेट के तार जुड़े होने के मामले का खुलासा होने की जानकारी मिलने में मदद मिलेगी।पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से यह भी जानकारी जुटा रही हैं कि इस प्रकार का धंधा जिले में कितने दिनों से चल रहा था। क्या इस मामले में किसी बड़े व्यक्ति या कोई राजनेतिक व्यक्ति का हइसारे से तो नहीं चल रहा था।

About The Author

Related posts

Leave a Reply