मुजफ्फरपुर जिले में युवती वह दो बच्चों की निर्मम हत्या,हत्या के कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर जिले के पूर्वी चंपारण के चकिया थाना क्षेत्र के हरपुर किशुनी गांव मे एक युवती वह दो बच्चों के शव मिलने से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई।तीनों के शव घर में ही पड़े हुए मिले हैं।हत्या के कारण ज्ञात नहीं हो पाया हैं।युवती का पति सऊदी अरब में नौकरी करता हैं।सूचना पर पहुंचे चकिया के डीएसपी शैलेंद्र कुमार ने शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ता करने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस प्रकार हुई हत्या से लोग आक्रोशित हैं और कानून व्यवस्था पर भी आंगुली उठा रहे हैं।

और पढ़े:शरीर के लिए पोषक तत्वों से भरपुर हैं बिहार का लिट्टी चोखा

मिली जानकारी के अनुसार हरपुर किशुनी गांव स्थित नूर आलत के घर में उसकी पत्‍नी रूखसार खातून तथा दो बच्‍चों मासूम (06 साल) व शबाना (08 साल) के शव पड़े देखे जाने पर सनसनी फैल गई। शवों को सबसे पहले युवती के भाई अनवर मियां ने घर आने पर देखा। उसने स्‍थानीय लोगों व पुलिस को सूचना दी। शवों के पास खून के धब्बे नजर आ रहे थे।

युवती के भाई अनवर मियां ने बताया कि उसका नूर आलम सऊदी अरब में नौकरी करता है। उसने फोन पर बताया कि सात बजे पत्‍नी से बात हुई थी, लेकिन रात नौ बजे फिर कॉल किया तो उसने फोन नहीं उठाया। उसने बताया कि इसके बाद नूर आलम ने उसे घर जाकर पता करने को कहा। घर पहुंचा तो मुख्य दरवाजा बंद था, लेकिन पीछे का दरवाजा खुला मिला।

यह भी पढ़े:पटना जिले में अपराधियों ने दुकानदार पर रिवॉल्वर तान की 20लाख रुपयेआभूषण की लूट

अनवर ने बताया कि उसकी बहन के सिर पर प्रहार किया गया था। ऐसा लगता है कि तीनों की गला दबाकर हत्‍या की गई है। आशंका है कि घटना के बाद अपराधी पीछे के दरवाजे से भाग निकले।

चकिया के डीएसपी शैलेंद्र कुमार ने घटनास्थल की जांच की। उन्‍होंने घटना की पुष्टि की। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। लोग कानून-व्‍यवस्‍था पर भी सवाल उठा रहे हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply