वैशाली जिले में पंचायत पैक्स अध्यक्ष को गोली मार कर हत्या:पुलिस के प्रति आक्रोश

वैशाली जिले में बैखौफ अपराधियों ने महुआ विशन परसी पंचायत पैक्स अध्यक्ष मनीष सिंह को दिनदहाडे़ गोली मार कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया हैं।हत्या की खबर आस -पास  के लोगों में आग की तरह फैल गई। सभी लोग में पुलिस और वर्तमान नीतीश सरकार को लेकर आक्रोश था। गोली लगने के बाद लोगों ने मनीष सिहं को तुरंत हाजीपुर अस्पताल ले गये। जहां डांक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।इस खबर से परिवार में कोहराम मच गया।इस संबंध में अभी तक स्थानीय पुलिस को सूचित नही किया गया था।

और पढ़े:मुजफ्फरपुर जिले में प्रांपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या

बताया जा रहा है कि महुआ विशन परसी पंचायच पैक्स अध्यक्ष मनीष सिंह अपने आवास पर घर के सामने चाय पी रहे थे कि इसी दौरान बाइक पर सवार हो कर आये बदमाशों ने अंधाधुंध गोलिया चलाना शुरु कर दिया। ।लोगी लगने से उनका शरीर छलनी हो गया और वह तुरंत वही नीचे गिर गये। जिन्हें स्थानीय लोगों ने आन -फान में हाजीपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।परिवार के एक जने बताया कि उनकी हत्या राजनीति रंजिस के कारण हुई हैं।क्यो्कि इससे पूर्व भी उन पर जान लेवा हमला हुआ था जिसमें वह बाल-बाल बच गये थे।

यह भी पढ़े:मुजफ्फरपुर जिले में छात्र ने रचा अपहरण का ड्रामा:मांगा 50 लाख की फिरौती

वह अपनी सुरक्षा की मांग भी सथानीय पुलिस से किया था लेकिन पुलिस ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया और राजनीति रंजिस में एक साजिस के तहत मनीष को गोली मार कर हत्या कर दिया गया।परिजनों के मुताबिक मनीष सिंह लगातार दुसरी बार फैक्स अध्यक्ष चुने गये थे। वहीं पंचायत समिति के सदस्य भी थे।जिसको लेकर राजनीतिक प्रति द्वंद्वियों के निशाने पर थे।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply