विदेश में पढाई लिखाई करने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी ने की बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत

अखबारों और सोशल मीडिया में विज्ञापन के माध्यम से बिहार की राजनीति में धमाका मचाने वाली और विदेश में पढ़ाई लिखाई करने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार की तैयारी में जुट गई हैंं।सोशल मीडिया पर एक वीडियों जारी किया हैं जिसमें वे वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से चुनाव प्रचार करती हुई नजर आ रही हैं।

पुष्पम प्रिया चौधरी द्वारा जारी किए गए उस वीडियो के अनुसार, वह लोगों के घर जाकर उनसे अपनी पार्टी में जुड़ने की अपील कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने फेसबुक पर भी लाइव किया है। यहीं नहीं उनकी प्‍लूरल्‍स पार्टी के प्रचार गाड़ी को पटना की सड़कों पर भी अब घूमते देखा गया है। 

बता दें कि आठ जनवरी 2020, रविवार को पुष्पम प्रिया चौधरी ने समाचार पत्रों में दिए विज्ञापन में बिहार की जनता के नाम एक पत्र लिखा था। उन्‍होंने कहा है कि यह पत्र एक मुख्यमंत्री प्रत्‍याशी अपने साथी नागरिकों को लिख रही है। इसमें उन्‍होंने जनता से इसे संभाल कर रखने की अपील करते हुए लिखा कि यह उनके बच्चों के बेहतर भविष्य की गारंटी पत्र है।

बता दें कि पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार में जेडीयू नेता विनोद चौधरी की बेटी हैं, जो लंदन में शिक्षा प्राप्त कर अब बिहार की तस्वीर बदलना चाहती है। पुष्पम प्रिया ने जब से खुद को सीएम पद का उम्मीदवार बताया है तब से बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया है। 

पुष्पम प्रिया ने लंदन स्‍कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंसेज से पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में एमए की डिग्री ली है और उन्‍‍‍‍‍‍‍‍होंने इंग्लैंड के यूनिवर्सिटी ऑफ ससेक्स से भी डेवलपमेंट स्टडीज में भी एमए किया है।हाल ही में पुष्पम प्रिया ने ‘प्‍लूरल्‍स’ नाम से अपनी राजनीतिक पार्टी को लॉन्‍च किया है और अखबार में विज्ञापन देकर पुष्पम ने बिहार के राजनीति में एंट्री ली है।    

About The Author

Related posts

Leave a Reply