CWC की बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राहुल गांधी को फिर से पार्टी अध्यक्ष बनाये जाने की मांग

This year's examinations of technical universities, colleges and polytechnic colleges will be canceled, students will be promoted directly: CM Ashok Gehlot orders

कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में मंगलवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राहुल गांधी को फिर से पार्टी अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपने की मांग की। जिसका कई नेताओं ने समर्थन किया। सीडब्ल्यूसी की बैठक से जुड़े सूत्रों ने बताया कि फिर से अध्यक्ष बनाए जाने की मांग पर राहुल गांधी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।


लेटेस्ट कॉमेंटकांग्रेस ख़तम हो जाएगी दूसरी तरफ, कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने सीडब्ल्यूसी की बैठक में राहुल गांधी को फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की मांग के बारे में पूछे जाने पर कहा कि बैठक में सिर्फ भारत-चीन गतिरोध, कोरोना संकट, अर्थव्यवस्था की स्थिति और पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार की जा रही बढ़ोतरी पर चर्चा हुई।

वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से हुई इस बैठक में मौजूद रहे एक नेता ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, बैठक में अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए। कई नेताओं ने इसका समर्थन किया। एक नेता ने यह भी मांग की कि पार्टी का डिजिटल अधिवेशन बुलाकर राहुल गांधी को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी फिर से सौंपी जाए। बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद राहुल गांधी ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। बाद में सोनिया गांधी को फिर से यह जिम्मेदारी सौंपी गई।

About The Author

Related posts

Leave a Reply