राजस्थान के सीकर जिले में प्रेम प्रसंग के शक में पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काटा कर की हत्या,सरेंडर के लिए पहुंची थाने

Suspect of love affair in Sikar district of Rajasthan, wife kills husband with ax, killing police station for surrender

राजस्थान के सीकर जिले के धोद थाना इलाके में महिला ने प्रेम प्रसंग के शक में अपने पति को कुल्हाड़ी से काट कर उसके शव को जमीन मे काड कर सलेंडर करने थाने पहुंची।पुलिस महिला को हिरासत में लेकर शव को निकलवाया।आरोपी महिला 9 माह की गर्भ से हैं।

और पढ़े:राजस्थान के दौसा जिला में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप,खंडहर में मिली बदहवास

धोद थानाधिकारी अमित नागौरा ने बताया कि भैरुंपुला जागीर गांव की रहने वाली सरोज अपनी प्रवस के लिए अपनी बहन को अपने घर बुलाई थी।सरोज को अपने पति महावीर बलाई पर अपनी बहन से अवैध संबंध होने का शक हो गया।इस बात से परेशान सरोज अपने पति महावीर की धारधार कुल्हाड़ी से काट कर उसके शव को झोपड़ी के पीछे जमीन में गाड़ दिया।उसके बाद वह खुदी ही लोसल थाने पहुंकर पुलिस के सामने सारे घटना बयान किया जिसके बाद पुलिस सरोज को हिरासत में लेकर घटना के बारे में और पुछताछ कर रही हैं।

यह भी पढ़े:राजस्थान के चुरु जिले में कोरोना स्क्रीनिग के नाम पर महिला से गैंगरेप,तीन आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निकलवाया शव

पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जमीन में गड़े हुए शव को बाहर निकलवाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भिजवाया. वारदात की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंह सिंगला और पुलिस उपाधीक्षक वंदिता राणा भी वहां पहुंचे और मौका मुआयना किया. वारदात का पता चलने पर गांव में सनसनी फैल गई.

Dhod police station, area, Sikar district,Rajasthan, the woman,suspicion, a love affair, cut her husband, with an ax ,rushed, police, station, to cut his dead body, into the ground.

About The Author

Related posts

Leave a Reply