पटना में अपहृत ओला चालक का शव मिला, हत्या की आशंका

5 जुलाई से लापता पटना के ओला कैब चालक मनीष कुमार का शव पुलिस लाइन के पीछे उत्तरी मंदिरी स्थित नाले में मिला। लाश करीब 20 दिन पुराना होने से बहुत बुरी हालत में था ।परिवार वालों ने भी कपड़ों के आधार पर लाश की शिनाख्त की ,पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भी पीएमसीएच भेज दिया है।

पटना में तेज रफ्तार बाइक ने ली दो युवकों की जान ,दो की हालत गंभीर

5 जुलाई को ओला चालक कैब लेकर रात 8:00 बजे अपने मामा के अपार्टमेंट साइंस सिटी के पास गया था। उसने कैब अपने मामा के अपार्टमेंट के मेन गेट पर लगाई जिसकी जानकारी उसने मामा को फोन पर दी। उसने कहा कि दो-तीन घंटे बाद वापस आकर वह गाड़ी को लेकर जाएगा ,लेकिन जब बहुत देर तक वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था। जिसके बाद परिजन आशंकित होकर बुद्धा कॉलोनी थाना गए और वहां उसके अपहरण की एक एफ आई आर दर्ज कराई।

 

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना से पहले मनीष और उसके एक साथी ने शराब पी थी पहले साजिश के तहत शराब पार्टी हुई फिर शायद उसकी हत्या करके लाश को नाले में फेंक दिया । पुलिस ओला चालक के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है, जिसमें ओला चालक की आखरी बार बात उसके दोस्त ओला चालक रवि से हुई थी उसके बाद मनीष का मोबाइल बंद आ रहा था। शक की सुई मनीष के कुछ दोस्तों की तरफ घूम रही है पुलिस हर मामले की जांच कर रही है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply