क्या बिहार में छूट जाएगी बीजेपी और जदयू का साथ एक बार फिर से दोनों दल के नेता आमने-सामने

बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता श्री सीपी ठाकुर ने आज सीपी ठाकुर ने आज बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने नीतीश कुमार पर बिहार में हुए बच्चों का मौत का जिम्मेदारी लेने का दबाव बनाया ।

उन्होंने एक प्रेस वार्ता में बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री होने के नाते अगर बिहार के किसी अच्छे काम की वाहवाही नीतीश कुमार को हो रही है। तो बिहार में अगर कुछ गलत हो रहा है तो उसकी भी जिम्मेदारी नीतीश सरकार की होनी चाहिए। इससे यह बात साफ पता चलता है कि बीजेपी और जदयू में जो लड़ाई पहले रूम तक सीमित थी।

अब वह सड़क पर आ गई है। इससे पहले भी ऐसे कयास लगाए जा चुके हैं। एनडीए गठबंधन बिहार में ज्यादा दिन नहीं चलने वाला। कल जब सदन में मंगल पांडे के बचाव में नीतीश कुमार का भाषण दे रहे थे और उन्होंने बताया किस तरह सारी सुविधाओं का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। इसके उदाहरण में उन्होंने नल जल योजना का उदाहरण दिया।

नीतीश कुमार ने कल पहली बार अपना चुप्पी तोड़ते हुए बिहार में हुई बच्चों की मौत पर कुछ बोले और बोले तो ऐसा बोले कि उस पर बवाल मच गया। इससे पहले वह मुजफ्फरपुर शहर के एसकेएमसीएच हॉस्पिटल में विजिट करने आए थे। यहां दौरा करने के बाद भी वे एक शब्द भी इस घटना को लेकर ना बोले। फिर उसके बाद लगातार हर सभाओं में प्रेश वार्ताओं में मुजफ्फरपुर शहर को लेकर सवाल पूछा जाता रहा।पर वह खामोश ही रहे।

कल जब बिहार विधानसभा में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सभा को संबोधित करते हुए हैं चमकी बुखार के  दे रहे थे तो उनके पक्ष में नीतीश कुमार भी बोलें।

About The Author

Related posts

Leave a Reply