पटना जिले में प्रतियोगि परीक्षा की तैयारी कर रही युवती को गोली मारी, स्थिति गंभीर

बिहार के पटना जिले में झारखंड से आकर पटना में प्रतियोगि परीक्षा की तैयारी कर रही युवती को गोली मार कर घायल कर दिया जिसे गंभीर स्थिति में भर्ती कराया गया हैं जहां उसकी स्थिति नाजूक बना हुई हैं।घटना कदमकुआं थाना क्षेत्र की हैं।युवती का नाम तराना बताया गया हैं।

और पढ़़े:पूर्णिया जेल में बंद पति और बच्चों को छोड़,पत्नि प्रेमी संग फरार

इस घटित घटना के बारे में बताया गया हैं कि कदमकुआं के गोपाल मार्केट में दो दुकानदारों केबीच किसी बात को लेकर विवाद गया। इसी दौरान युवती उस दुकान पर जा पहुची।दोनों दुकानदार पिस्तटल निकालकर लहराना शुरु कर दिया।विवाद इतना तेजी से बढ़ने गला कि एक दुकानदार ने फायरिंग करना शुरु कर दिया।फायरिंग करने से एक गोली युकती के पैर में जा लगी। गोली लगते ही युवती जमीन पर गिर गई और मार्केट में भगदड़ मच गया। दोनों दुकानदारग मौके से भाग निकले। स्थानीय लोगों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटित घटना के बारे में जानकारी प्राप्त कर अस्पताल जा पहुंची और युवती से सारे घटना के बारे में पुछताछ की।

यह भी पढ़े:पटना जिले के होटल में पुलिस की छापेमारी,चल रहा था देह व्यापार का गंदा खेल,आपत्तिजन हालत में मिले युवक व युवतियां

पुलिस का कहना है कि युवती के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है और उसके बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। युवती कदमकुआं में स्थित मॉर्डन गर्ल्स हॉस्टल में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती है। युवती पर फायरिंग करने वालों की तलाश की जा रही है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply