मुजफ्फरपुर जिले में महिला से सामूहिक दुष्कर्म,आरोपित फरार

मजफ्फरपुर जिले के एसकेएमसीएच परिसर में सोमवार की देर रात एक युवती को काम दिलाने के बहाने लाकर उससे सामूहिक द्ष्कर्म करने का मामला सामने आया हैं।इसी दौरान आरोपितों ने महिला का वीडियों बनाया और कहने लगे कि यदि किसी की बताय तो यह वीडियों वायरल कर देंगे।इस घटना के बाद आरोपित वहा से फरार हो गये।इस बात की सूचना मिलने पर अस्पताल के सुरक्षा गार्डो ने महिला को एसकेएमसीएच परिसर स्थित पुलिस कैंप पहुंचाया।इसके बाद परिसर की पुलिस ने संबंधित थाना अहियापुर पुलिस को सुचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहुंच कर पीड़ित महिला से दुष्कर्म के मामले में पुछताछ किया। पुलिस का कहना था कि मामले की जांच की जा रही हैं।

और पढ़े:कटिहार जिले में युवक ने कर्ज के चलते पुत्र,पत्नि के साथ किया खुदकुशी

 सूत्रों का कहना हैं कि पीड़ित महिला मीनापुर थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं।उसे बहला फुसलाकर लाया गया था कि उसे इस अस्पताल में काम लिया दिया जाएगा।काम का बहाना कर युवक महिला को अस्पताल परिसर में इधर-उधर घुमाते रहे। रात हो जाने पर उस पीड़ित महिला को एक दवा दुकान में सुला दिया।देर रात तीनों युवको ने उस महिला से बारी -बारी से बलात्कार करने का बाद उसका वीडियों बनाय़ा। आरोपितों ने महिला को यह धमकी दिये की यदि किसी को बतायी तो यह वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।किसी तरह दवा दुकान से सुबह बाहर आई तो आपबीती बताने गली। इसी दौरान महिला ने अस्पताल में एक आरोपित को देखा तो पकड़ कर चिल्लाने लगी इस बात से अस्पताल में भीड. लग गई।

अस्पताल में पहिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म की धटना के बारे में अहियारपुर पुलिस ने कहा कि दुष्कर्म की कोई ऐसी घटना लिखित और मौखिक नहीं की गई हैं। इस तरह की घटना सामने आने पर त्वरित पीडि़ता की मेडिकल जांच कराते हुए नियमसंगत कार्रवाई की जाएगी।

 

यह भी पढ़े:परिवारिक झगड़े से तंग आकर विवाहिता ने की खुदकुशी

वहीं इस बारे में एसकेएमसीएच के डॉ. एसके शाही ने बताया कि किसी महिला के साथ मारपीट व दुष्कर्म जैसी घटना की जानकारी किसी व्यक्ति, सुरक्षा गार्ड या पुलिस ने नहीं दी है। फिलहाल, जांच कराकर पता लगाया जाएगा।

About The Author

Related posts

Leave a Reply