बारात से लौट रहे युवक की गोली मार कर हत्या

गोपालगंज, जिले के सदर अस्पताल के मुख्य गेट पर बुधवार की रात घात लगाए कुछ अपराधियों ने एक युवक को चाकू मार दिया। चाकू लगने से गंभीर अवस्था में घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत चिंताजनक देख उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया। गोरखपुर जाने के क्रम में उसने दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। मृतक की पहचान सरबजीत सिंह के रूप में हुई है। चाकू मारने के बाद आरोपित फरार हो गए हैं।

और पढ़े:मुजफ्फरपुर जिले से लापता युवती का शव पीएचसी से बरामद

बताया जाता है कि शहर के हजियापुर कैथवलिया गांव निवासी अभय सिंह का पुत्र सरबजीत सिंह यूपी के तमकुही से एक शादी समारोह में भाग लेकर गोपालगंज वापस लौट रहा था। बुधवार की देर रात वह अपने तीन दोस्तों के साथ सदर अस्पताल के मुख्य गेट पर चाय पीने लगा। इसी दौरान कुछ लोग सदर अस्पताल के मुख्य गेट पर पहुंचे और कुछ देर बात करने के बाद सरवजीत सिंह के पेट में चाकू गोद दिया।

घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। इसका फायदा उठाकर हमलावर भाग निकले। इधर, घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर जाने के क्रम में रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। सरबजीत सिंह की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply