अवैध संबंधों के चलते युवको को गोली मार कर हत्या

बेतिया स्थानीय बाजार के बोर्डर चौक के समीप घर में सो रहे सिकटा निवासी संताेष कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। हत्या की सूचना मिलते ही सदलबल पहुंचे सिकटा थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने घटनास्थल का मुआयना कर एसपी समेत वरीय पुलिस अधिकारियों को हत्या की सूचना दी।

और पढ़े:नदी में किशोर का शव मिलने सनसनी:हत्या की आशंका

मृत युवक सिकटा निवासी ओमप्रकाश प्रसाद कुशवाहा का छोटा पुत्र बताया गया है। इस घटना में मृतक की पत्नी व उसके चचेरे भाई के बीच अवैध संबंध बताया जा रहा है। पुलिस ने शव के समीप से 7 एमएम पिस्टल का दो खोखा बरामद किया है। घटनास्थल पर पहुंची बेतिया एसपी निताशा गुड़िया ने मृतक के परिजनों से आवश्यक पूछताछ की। साथ ही डॉग स्क्वायड की टीम ने अपने स्तर से हत्या के बिन्दुओं की जांच की।

ये भी पढ़े:पहले बात करती थी, अब बात नहीं करने से किशोरी को मारी गोली

मृतक के पिता ओमप्रकाश प्रसाद कुशवाहा ने कहा है कि बुधवार की सुबह 7 बजे मृतक की 4 वर्षीय पुत्री रागिनी कुमारी ने आकर कहा कि ऐ दादी चल के देखना हमरा पापा को क्या हो गया हैं। इसे सुनकर अपने पुत्र के कमरे में देखा तो संतोष के गर्दन पर खून लगा था। संतोष की पत्नी उसके पाँव के समीप ही रो रही थी। गौर से देखने पर उसके बगल में एक गोली का खोखा व एक खोखा पलंग के नीचे था और तबतक संतोष की मौत हो चुकी थी।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply