जिला गोपालगंज:हिस्से को लेकर विवाद में युवक की हत्या,पांच लोगों पर हत्या का आरोप

गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव  में हिस्से की जमीन को लेकर उत्पन्न विवाद में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया हैं। हिस्से को लेकर विवाद इतना गहरा हो गया कि  मामला मारपी तक जा पहुंचा।इस मारपीट में युवक बुरी तरह से घायल हो गया जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डांक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया।इस संबंध में  मृतका की पत्नि ने ससुर, जेवर और सास समेत पांच लोगों के विरुद्ध पुलिस में प्राथमिकि दर्ज कराई हैं।

और पढ़़े:वैशाली जिले में अपहरण कर शराबी कारोबारी को गोली मार कर हत्या,अपराधियों की तलाश में पुलिस

मृतका की पत्नि प्रभावती देवी ने बताया कि उसके पति अपने पिता व भाई से जमीन में हिस्सा मांग रहे थे ।ये विवाद पिछले कुछ साल से चल रहा था।पति ने अपने पिता से मकान में हिस्सा देने को कहा इस बाद पर ससुर बीन,देवर बिजेंद्र और सास छठिया देवी सहित अन्य लोग भी पति सुरेंद्र के साथ बेरहमी से मारपीट करने लग गये।बेरहमी से मारने और पीटने के कारण पति सुरेंद्र बुरी तरह से घायल हो गये। गंभीर हालत में उसे  इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिधवलिया में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देखकर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल ले जाने के बाद चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर में इलाज के दौराना मौत हो गई।यह भी पढ़े:बेगुसराय जिले में मूर्ती विसर्जन के दौरान महिला मुखिया को गोली मार कर हत्या

महिला ने अपने पति की हत्या के आरोप में ससुर मैनेजर बीन, देवर बिजेंद्र बीन, सास छठिया देवी व गोतनी सरोजा देवी सहित पांच लोगों को नामजद आरोपित बनाया है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपित की धर पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply