बेगुसराय जिले में मूर्ती विसर्जन के दौरान महिला मुखिया को गोली मार कर हत्या

बिहार के बेगूसराय जिले में मुर्ति विसर्जन के दौरान समसा पंचायत के मुखिया महिला हेमा मौर्य को अपऱाधियों ने भीड़्  से निकालकर गोली मारने से मौके पर मौत होने  का मामला सामनेआया हैं।अपराधियों ने मुखिया को गोली सिर में मारी जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।घटना के बाद अपराधियों ने हथियार हाथ में लहराते हुए चले गये।सूचना पर पहुंची  नावकोठी, नीमा चांदपुरा, बखरी, परिहारा ओपी पुलिस ने जांच पड़ता करने के बाद शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन भीड़ ने शव को कब्जे में नहीं लेने दिया। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं।

यह भी पढ़े:बेगूसराय जिले में: बदमाशों को रंगदारी न देने पर सड़क निर्माण कंपनी के मुंशी व जेसीबी चालक को गोली मार कर हत्या

समसा पंचायत की मुखिया हेमा मौर्य मुर्ति विसर्जन के लिए बुडी गंडक नदी घटा पर कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। वह घाट के किनारे खड़़ी थी की मौका पाकर अपराधियों ने हेमा को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर घाट पर मौजुद भीड़ में अफरा -तफरी मच गई। अपराधियों ने हेमा को आठ गोली मारा जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। उनकी मौत से आसपास के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई।सूचना पर पहुंचे नावकोठी, नीमा चांदपुरा, बखरी, परिहारा ओपी पुलिस ने घटना की जांच पड़ता करने के बाद शव का पोस्टमार्टम  कराने के लिए लेजाने लगी तो भीड़ ने शव को लेजाने का विरोध करने लगी लेकिन पुलिस प्रसाशन के अधिकारियों के काफी समझाने और अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी करने का आश्वासन मिलने पर ही शव का मोस्टमार्टम कराने के लिए लेजाने दिया।

और भी पढ़े:बेगूसराय जिले में बैखोफ अपराधियों ने जमीनी विवाद में चाचा -भतीजा को गोली मारी: भतीजे की मौके पर मौत

घाट पर मौजूद लोगों ने कहा कि यह घटना पुलिस की लापरवाही के कारण हुई हैं।परिजनों का आरोप है कि बम बम महतो व उसके गिरोह के लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस व एसटीएफ एसपी अवकाश के नेतृत्व में आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना के बाद परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया।हत्या का कारण आपसी रंजिस बताया जा रहा हैं।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply