समस्तीपुर जिले में आटा पीसा कर लौट रही महिला से दुष्कर्म,गला घोंटकर हत्या का प्रयास

बिहार के समस्तीपुर जिले में उजियारपुर थाना क्षेत्र में आटा पीसाने आयी महिला से दुष्कर्म करने के बाद गला घोंट कर मारने का प्रयास किया। भेद न खुले इस डर से युवक ने महिला का गला घोंटकर व पीट-पीटकर हत्या करने की कोशिश किया।गला घोंट ने बेहोश से बेहोश हुई महिला को मरा समझ कर युवक वहा से फरार हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का निरीक्षण करने बाद मौके से महिला की सारी व अन्य कपड़ा के अलावा खेत से बिखरा हुआ आटा बरामद किया हैं।इस मामले में पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर आटा संचालक राहुल कुमार को आरोपित मानते हुए गिरफ्तार कर लिया।

और पढे़:बाइक छीनने में असफल हथियार बंद बदमाशों ने युवक को गोली मारी,हालत गंभीर

बताया जा रहा हैं कि दुष्कर्म पीड़ित महिला सोमवार रात को राहुल कुमार की आटा चक्की पर आटा पीसाने गई हुई थी। जब वह आटा चक्की से आटा लेकर वापिस आ रही थी कि पीछे से चक्की संचालक मालिक ने आकर महिला को पकड़ लिया और मुंह पर कपड़ा लगाकर सरसो के खेत में ले गया।जहां महिला के साथ दुष्कर्म किया।पकड़े जाने के डर से युवक ने महिला का गला दबाकर एवं पीटकर मारने का प्रयास किया लेकिन गला दबाने के कारण वह बेहोश हो गई जिसको मरा समझकर युवक वह से फरार हो गया।काफी देर बाद महिला के नहीं आने पर घर वालों ने तलाश करने आटा चक्की पर गये तो पता चला कि वह तो आटा पीसाकर घर चली गई।महिला की तलाश करने पर वह सरसों के खेत में बेहोश मिली जिसकी गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसी हालत गंभीर बनी हुई हैं।।इस घटना को लेकर आपस के दो गांव के बीच तनाव हो गया हैं। इस स्थित को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई हैं।

यह भी पढ़े:पटना जिले में विवाहिता को पीट-पीटकर हत्या,पुलिस की गिरफ्त में आरोपित


घटना की गंभीरता को देखते हुए इस मामले में मेडिकल बोर्ड ने महिला की मेडिकल जांच की है। मेडिकल जांच के दौरान बलात्कार की पुष्टि की गई है। इसके अलावा महिला के चेहरा, गला आदि स्थानों पर जख्म है।

।  

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply