मुजफ्फरपुर जिला: बदमाशों ने वृद्धा को खाट से बांधकर जिंदा जलाया,कीमती सामान व कागजात लूट ले गये

फुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के महंंथ गांव में गत मंगलवार को बदमाशों ने घर में खाट पर सो रही वृद्धा को बांध कर जिंदा जलाने की घटना घटित हुई हैं। वृद्धा का पुरा शरीर जल गया था सिर्फ पैर ही बचे थे।घर पर सिर्फ मृतक कृष्णा देवी और उनका 66 वर्षीय पति विश्वनाथ ठाकुर थे। विश्वनाथ घर के बरामदे में सो रहे थे लेकिन उनको इस घटना की तनी भी भनक नहीं लगी। बदमाश घर से कीमती समान ,गहना, नगद रुपये और कागज लूट ले गये।

और पढे़:पटना जिले में विवाहिता को पीट-पीटकर हत्या,पुलिस की गिरफ्त में आरोपित

मृतक वृद्धा के पति विश्वनाथ के बयान के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया हैं।एफआईआर में पुलिस ने पड़ौस में रहने वाले मीरा देवी और उसका पुत्रा सोनु कुमार को आरोपित बनाया गया हैं।विश्वनाथ ने पुलिस को बताया कि पांच दिन पहले 12 हजार का धान बेचा था। 12हजार रुपये और मोबाइल चोरी होने पर पड़ौसी सोनु पर सक हुआ तो उससे पुछा तो वह झगड़ा कर लिया। और जान से मारने की धमकी देने लग गया।

यह भी पढ़े:बाइक छीनने में असफल हथियार बंद बदमाशों ने युवक को गोली मारी,हालत गंभीर

इस आधार पर पुलिस डीएसपी मुरारी प्रसाद उन दोनों को हिरासत में ले पछताछ किया तो आरो को स्वीकार कर लिया।इस घटना में शामिल एकऔर को गिरफ्तार करने लिए जगह-जगह छापामारी कर रही हैं।डीएसपी ने कहा कि शीघ्र ही उस भी गिरफ्तार कर लिय जाएगा।

r

About The Author

Related posts

Leave a Reply