आग लगने से लाखों का सामान जल कर राख

मुजफ्फरपुर जिले के मुशहरी थाना क्षेत्र के मणिका विशपुर चांट गांंव में  मंगलवार रात को अचानक आग लगने से घर जलकर राख में तब्दील हो गया। रात को घटित इस घटना के बाद कई घंटों तक कोहराम मचा रहा। आग की सूचना  मिलते ही ग्रामिण लोग इकठ्ठा हो गये और उसके प्रयास से ही आग पर काबू पाया जा सका। आग कैस और कब लगी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई हैं। और पढ़े:खेत पर किसान को गोली मार हत्या,अपराधी फरार

वही पीड़ित परिवार के सुरिठ राय के पुत्र नन्दकिशोर राय ने बताया की रात में अचानक आग लगने की जानकारी मिली लेकिन आग इतनी तेज थी की उस पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था। फिर भी ग्रामिण लोगों के अथक प्रयास से आग बुझाने का पुरा किया गया लेकिन देखत- देखते हजारो लाखों का समान जलकर  राख हो गया ।इस अग्नि कांड में किसी  के हताहत होने की कोई खबर नहीं हैं। पीड़ितों ने बताया कि अगा लगने की सूचना व आवेदन अंचल कार्यालय में दिया गया है।

ये भी पढे़:नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

इसके बाद  अभी तक पीड़ित परिवार की मदद के लिए  प्रसाशन और सरकार की तरफ से कोई प्रयास नहीं किया गया हैं। इस जगह प्रसाशन की लापरवाही देखने को मिल रही हैं। पीड़ित परिवार को  खाने और रहने की समस्या से जुझना पड़ रहा हैं।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply