पटना के एक निजी क्लीनिक में ऑपरेशन के बाद महिला के पेट में कैची छूट जाने से हुई महिला की मौत

यह घटना बिहार के दानापुर के जानीपुर थाना क्षेत्र का है, जहां इलाज के दौरान लापरवाही से ऑपरेशन के बाद एक महिला के पेट में कैची छूट गई जिससे उस महिला की मौत हो गई। महिला का ऑपरेशन जानीपुर के एक निजी नर्सिंग होम में किया गया था।

मुजफ्फरपुर में टिक टॉक वीडियो बनाने के जुनून में चार छात्रों ने लगाई नदी में छलांग ,तीन की मौत

बताया जाता है की एक्सीडेंट में घायल 50 वर्षीय सीता देवी को जानीपुर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। वहा डॉक्टर ने महिला का ऑपरेशन किया था, लेकिन ऑपरेशन के बाद महिला की हालत और ज्यादा खराब हो गई। जिससे उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था पीएमसीएच में जब डॉक्टरों ने महिला की जांच की तो पता चला कि ऑपरेशन के बाद उसके पेट में कैची छूट गई है।

पटना में कोचिंग सेंटर में छात्र की पिस्टल से चली गोली दोस्त को जा लगी ,मौत

कैची छूटने का पता चलते ही पीएमसीएच के डॉक्टरों ने उसे पेट में से निकलने की कोशिश की लेकिन इसी दौरान सीता देवी की मौत हो गई। महिला की मौत होने के बाद लोगों ने जानीपुर बाजार स्थित नर्सिंग होम जहां उस महिला का ऑपरेशन हुआ था उसे देखते ही तोड़फोड़ मचानी शुरू कर दी।

बिहार में चलती ट्रेन के टॉयलेट में महिला की गला काटकर हत्या, पति को मारी गोली

लोगों के तोड़फोड़ मचाने के सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच कर लोगो को वहां से हटाना चाहा , लेकिन लोगों का गुस्सा इतना उग्र था उन्होंने पुलिस की वर्दी तक को नहीं देखा और दरोगा को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। बाद में जानीपुर थानाध्यक्ष पूरे दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी लोगों को शांत कराया।

About The Author

Related posts

Leave a Reply