14वर्षीय नाबालिंग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म,पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

14-year-old minor girl gang-raped, police arrested three

बिहार के सीतामढ़ी जिले के थाना परिहार क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिंग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया हैं। घर से शौच करने गई लड़की को कुछ दरिंदों ने मोटरसाईकिल पर उठाकर ले गए और चावल मिल के पिछे 6 घंटे तक नाबालिग से गैंगरेप किया।कुछ स्थानीय नेताओं के दम पर बदमाशों ने पीड़िता के परिवार वालों पर केस न करने का दबाव और धमकी डलवाने लगे।इस बात की सूचना जब डीजीपी व सीतामढ़ी एसपी के पास पहुंचा तब जाकर प्राथमिकी दर्ज की गई।प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस नाबालिग लड़की का बयान दर्ज कर मेडिकल के लिए सीतामढ़ी सदर थाना ले गई।पुलिस पुछताछ और जांच पड़ता के बाद तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया हैं।

और पढ़ेःपटना जिले में युवती को बुलाकर दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि परिहार थाना क्षेत्र में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग लड़की शौच करने के लिए घर से गई तभी कुछ बदमाशों ने पीछे से लड़की को पकड़ लिया और मोटरसाईकिल पर बैठाकर ले गये और वहा एक चावल मील के पीछे लेकर जाकर 6 घंटे तक गैंगरेप किया।इस घटना के बाद कुछ स्थानीय नेताओं का प्रभाव डालकर पीड़िता के घर वालों से केस दर्ज न करवाने का दबाव लडवा रहे थे लेकिन जब इस की सूचना डीजीपी व सीतामढ़ी एसपी के पास पहुंचा तो तुरंत मामल दर्ज किया।मामला दर्ज होते ही पुलिस ने पीड़िता का बयाना लेकर मेडिकल के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल ले गई।इस संबंध में पुलिस ने जांच पड़ता के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया हैं।

यह भी पढ़ेःपटना जिले में बाइक सवार 9 बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोलियों से भूना,हत्या के विरोध में बाजार बंद

वही स्थानीय जनप्रतिनिधि.जिला पार्षद सागिर साह ने इस घटना के बारे में बताया कि पहले तो स्थानीय थाने में मामला दर्ज करने से मना कर दिया था लेकिन जब इस बात की शिकायत डीजीपी के पास गई तो डीजीपी ने सीतामढ़ी के एसपी को निर्देश दिया तब जाकर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। मेडिकल के लिए पहुंचे परिहार थाना प्रभारी से जब इस मामले में पूछा गया तो वह कैमरे से भागते नजर आए।


About The Author

Related posts

Leave a Reply