पटना जिले में बाइक सवार 9 बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोलियों से भूना,हत्या के विरोध में बाजार बंद

बिहार की राजधानी पटना सीटी के मथनी तल के समीप स्थिति बाबा ज्वेलर्स की दुकान में तीन बाइकों पर सवार होकर आये 9 बदमाशों ने दुकान में घुसकर स्वर्ण व्यवसायी आलोक रंजन की गोलियों से भून कर हत्या करने का मामला सामने आया हैं। तीन बाइकों पर सवार होकर आये बदमाशों ने एक के बाद एक कुल पांच गोलिया चलाई, जिसमें से चार गोली सिर में और एक गोली सीने में लगी। घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने बम फेंकते हुए बड़े आराम से निकलने में सफल हो गये।हत्या के पीछे रंग दारी न देने का कारण बताया जा रहा हैं।

सूचना पर थानाध्यक्ष टी एन तिवारी और एएसपी मनीष कुमार पहुंचे और जांच पड़ता करने के बाद कहा कि बदमाशों का इरादा लूटपाट करना नहीं था। हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच पड़ता करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता हैं।उन्होंने कहा कि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना हैं कि बाइक पर सवार होकर 9 बदमाश आये थे जिनमें से छह के पास पिस्तौल और झोले में बम था।पुलिस शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।थानाध्यक्ष का कहना हैं कि बदमाशों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कि जा रही हैं।बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मृतक के चचेरा भाई सुनील कुमार मिश्र ने बताया कि भैया अपनी दुकान बाबा ज्वेलर्स में अपने एक स्टाफ के साथ बैठे हुए थे कि शाम करीब 4:45 बजें बाइक पर सवार होकर आये बदमाशों के झुंड ने दुकान में घुसकर गोलियां बरसाना शुरु कर दिया।उन्होंने बताया कि दस पंद्रह दिन पहले फोन पर अज्ञात व्यक्ति ने फोनकर रंगदारी की मांग किया था और उससे मिलने को कहा था।यह बात भैया परिवार में किसी को नहीं बताया सिर्फ अपने बडे़ भाई जो उत्पाद विभाग में कार्यरत थे उन्हेको ही बताया था।आलोक रंजन मिश्र की हत्या को लेकर पटना के सारे स्वर्ण व्यवसायों में रोष और आक्रोश था। अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित सभी स्वर्ण व्यवसायों ने बाजार बंद कर कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंप कर अपनी सुरक्षा की मांग की ।

About The Author

Related posts

Leave a Reply