सचिन पायलट के कांग्रेस में वापसि की खुशी में टोंक जिला के कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मनाया जश्न

Activists of Tonk district celebrated with fireworks in the joy of Sachin Pilot's return to Congress

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के दो दिग्गजों के बीच वर्चस्व को लेकर मचा राजनीति उठा -पटक का अन्त सोमवार को प्रियंका गांधी द्वारा सचिन पायलट को कांग्रेस में वापिस लौटने के लिए राजी करने के बाद राहुल गांधी से मिलकर सचिन पायलट ने कांग्रेस पार्टी में आने का ऐलान किया।उनके कांग्रेस पार्टी में वापिस आने की जैसे ही सुचना उनके कार्यकर्ताओं को मिली तो उन्होंने टोंक जिला मुख्यालय पर पहुंच कर जमकर आतिशबाजी कर जश्न मनाया और पायलट समर्थक कांग्रेसी पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने सचिन जिंदाबाद के नारे लगाये।

और पढ़ेःराजस्थान में संकट बरकरार,कांग्रेस आलाकमान ने पायलट की तीन मांगों में से दो पर सहमति ,एक को मानने से इंकार

करीब 32 दिन के सियासी तकरार के बाद टोंक से विधायक सचिन पायलट का कांग्रेस में लौटना संभव हो सका. यह सूचना उनके समर्थकों के लिए नई उम्मीद लेकर आयी। वहीं टोंक की जनता के लिए भी यह शुभ संकेत हैं. टोंक के घण्टाघर चौक पर पायलट समर्थक कांग्रेसी पार्षदों ने जमकर आतिशबाजी की और जश्न मनाया. साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अपील करते हुए युवा चेहरों को आगे बढ़ाने के लिये उदारवादी बनने की मांग की.

यह भी पढ़े:अपनी पार्टी के विरुद्ध बागी तेवर अपनाने वाले राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट को कांग्रेस ने पार्टी के सभी अहम पदों से हटाया

पायलट खेमे के विधायक सीएम से मिले 

मंगलवार को पायलट खेमे के तीन निर्दलीय विधायकों ओमप्रकाश हुड़ला, खुशवीर सिंह जोजावर और सुरेश टाक ने सत्ता पक्ष के खेमे में आकर सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की. मुलाकात के बाद विधायक खुशवीर सिंह ने कहा वे पिछले काफी दिनों से बाहर थे. सीएम गहलोत से कोई नाराजगी नहीं थी. जोजावर ने कहा कि हम सीएम गहलोत के साथ हैं.

About The Author

Related posts

Leave a Reply