राहुल गाँधी समेत 5 बड़े नेताओं ने की सचिन पायलट से बात,प्रियंका गाँधी भी संकट खत्म करने के लिए संभाला मोर्चा

5 big leaders, including Rahul Gandhi, spoke to Sachin Pilot, Priyanka Gandhi also took over to end the crisis

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बगावत के चलते अशोक गहलोत सरकार संकट में आ गयी हैं।इस संकट को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नेअपने सभी मंत्रियों एवं विधायकों की एक मिटिंग मुख्यमंत्री आवास पर बुलाई हैं।इस मिटिंग के दौरान अपने समर्थक विधायकों का दावा करने के लिए मीडिया से सामने परेड कराई है और अशोक गहलोत खेमे ने दावा किया कि उनके पास 109 विधायक हैं अर्थात बहुमत से 101 से भी ज्यादा विधायक उनके पास हैं हालांकि, सचिन पायलट का कहना है कि उनके पास 25 विधायक हैं. लेकिन फिलहाल अशोक गहलोत की सरकार बचती नजर आ रही है. अब प्रियंका गांधी ने भी इस संकट को खत्म करने के लिए मार्चो संभाल लिया है. प्रियंका के अलावा राहुल गांधी समेत कुल 5 बड़े नेताओं ने पायलट से बात कर उन्हें समझाने की कोशिश की है।

कांग्रेस के 5 बड़े नताओं ने की पायलट से बात

राजस्थान में मचा घमासान को शांत करने केलिए कांग्रेस के 5 बड़े नेताओं ने सचिन पायलट से बात किये हैं।राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, केसी वेणुगोपाल, पी. चिदंबरम और अहमद पटेल ने सचिन पायलट से बात की है. बताया जा रहा है कि सचिन पायलट को जयपुर जाने के लिए कहा गया है. वहीं, दूसरी तरफ जानकारी ये भी आ रही है कि सचिन पायलट अपने समर्थक मंत्रियों को गृह और वित्त विभाग जैसे महत्वपूर्ण पद देने की मांग की है. साथ ही प्रदेश अध्यक्ष का पद अपने पास रखने की शर्त भी जाहिर की है.

प्रियंका गांधी ने भी संभाला मोर्चा

राजस्थान कांग्रेस का झगड़ा खत्म करने के लिए अब प्रियंका गांधी ने मोर्चा संभाल लिया है. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों नेताओं से बात कर रही हैं. दोनों नेताओं से बात कर तमाम विवाद खत्म करने की कोशिश कर रही हैं।

About The Author

Related posts