औरंगाबाद में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चली गोली, एक व्यक्ति की मौत और चार घायल

यह घटना बिहार के औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के मुंशी बाघ गांव की है जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई ,जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज मदनपुर पीएससी में हो रहा है।

मुजफ्फरपुर में हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या ,प्रेमिका समेत दो लोगों पर हत्या का आरोप

जानकारी के अनुसार यह घटना चार कठे जमीन के एक टुकड़े को लेकर हुआ है। इस जमीन पर अर्जुन यादव का परिवार खेती करता था लेकिन उसी गांव का मनोज शर्मा उस खेत में जुताई करने लगा जिसका विरोध अर्जुन और उसके परिवार वालों ने किया।

बिहार के भोजपुर जिले में बाइक सवार बदमाशों ने की होमगार्ड के बेटे की गोली मारकर हत्या

अर्जुन यादव और मनोज शर्मा के परिजनों के बीच मारपीट शुरू हो गई, जिसमें मनोज शर्मा के परिजनों ने गोलीबारी शुरू कर दी ।जिससे चार लोगों को गोली लग गई और एक व्यक्ति मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली लगने से सुधीर नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मुजफ्फरपुर में दहेज के लिए विवाहिता को किया प्रताड़ित ,घर से बाहर निकाला

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गोलीबारी करने में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी घायलों को तत्काल प्राथमिक उपचार के लिए मदनपुर पीएचसी लाया गया जहां से सभी को गया रेफर कर दिया गया है।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply