कोरोना से लड़ने के लिए PM-CARES फंड में दान की मोदी ने की अपील, अभिनेता अक्षय ने दिये 25 करोड़

दुनिया में तेजी से फैल रहा कोरोना कोविड-19 को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वायरस को रोकने का भरकस प्रयास कर रहें हैं।इसी के तहत प्रधानमंत्री मोदी ने PM-CARES फंड स्थापित किया हैं।जिसमें देश के सभी देशवासियों से दान देने की अपील की हैं।आज प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके इस फंड में दान देने की अपील भी किया हैं।

और पढे़:अगले 3 महीने लोन की EMI नहीं चुकाने की मिली छुट:वित्तमंत्री निर्मला सीतारमन ने की घोषणा

पीएम मोदी ने ट्वीट करके लिखा, ‘यह फंड कोरोना वायरस की वजह से उपजे इन विपरीत परिस्थितियों में जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने का जरिया बनेगा.’ पीएम मोदी की अपील के कुछ ही मिनट बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये PM- CARES फंड में दान किये हैं।

यह भी पढ़े:WTO ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए, गर्भवती व हालहि में जन्म देने वाली महिलाओं को दिया दिशा निर्देश

बता दे कि भारत में कोरोना कोविड-19 तेजी से फैलना शुरु कर दिया हैं देश में कोरोना पाँजिटिव की संख्या 936 हो गई हैं जिसमें से 82 लोग पुरी तरह ठीक होकर अपने घरों को चले गये हैं जबकि 23 लोगों की इस वायरस से मौत हो चुकी हैं।बताया जा रहा हैं कि कोरोना कोविड-19 हमारे देश में अभी दुसरे स्टेज में हैं और थोड़ी सी लापरवाही से यह तीसरे स्टेज में पहुंच जाऐगी जिसको रोकने के लिए केंद्र सरकार और राज्यों की सरकार मिलकर इसे दुसरे स्टेज में ही रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी लांकडाउन का फैसला लिया था ताकि कोरोना को फैलने से रोका जा सके। कोरोना को फरास्त करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रह संभव प्रयास करने में लगे हुए हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply