लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप इस तरह कर रहे चुनाव प्रचार, पढ़िए पूरी खबर

जयपुर। राज्य में जैसे-जैसे चुनाव के तारीख नजदीक आ रहा है वैसे ही नताओं के रंग और मिजाज बदल रहे हैं बयानबाजी से लेकर चुनाव प्रचार के तरीके भी बदल रहे हैं । नेता लोग जनता से जुड़ने के लिए अनेक प्रकार के हथकंड़े अपना रहे हैं। राजद के नेता व लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव कई तरह से अपने क्षेत्र की जनता से जुड़ रहे हैं, कभी साईकिल से सवारी कर रहें है तो कभी किसी के यहां सत्तु-प्याज खा ले रहे हैं।

पहले चरण का चुनाव 28 ताऱीख को होना है

पहले चरण की चुनाव प्रचार खत्म होने में अब महज तीन दिन हीं बचे हैं। पहले चरण का चुनाव 28 ताऱीख को होना है इसलिए प्रचार 26 ताऱीख के शाम को समाप्त हो जाएगा।

आपको बता दें की समस्तीपुर में हसनपुर से बिहार विधानसभा चुनाव लड़ रहे लालू यादव के बड़े बेटे का प्रचार अभियान तेजी से चल रहा है। तेज प्रताप अलग-अलग अंदाज में प्रचार करते दिख रहे हैं. कभी वो किसान बन जाते हैं, कभी पशुओं के लिए चारा काटने लगते हैं। इसी तरह के नए अंदाज में उनके दो वीडियो और फोटो सामने आए हैं।

नाव पर ही घूमते नजर आए तेजप्रताप
हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के बिथान में बाढ़ के पानी से घिरे इलाके में तेज प्रताप नाव से प्रचार करने पहुंच गए। काफी देर तक वे नाव पर ही घूमते नजर आए। लोग तेज भैया इधर-इधर आने की आवाज लगा रहे थे। वहीं, दूसरी तस्वीर गाड़ी की छत पर बैठकर प्रचार करने की सामने आई है। तेज प्रताप गाड़ी की छत पर बैठे नजर आए और उन्होंने लोगों से हाथ जोड़कर उन्हें वोट करने की अपील की।

अपने अलग अंदाज के कारण तेज प्रताप हसनपुर में लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं। दिन रात तेज प्रताप सारा काम छोड़कर अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। तेज प्रताप यादव ने समस्तीपुर जिले से लगभग 55 किलोमीटर सुदूर हसनपुर विधानसभा क्षेत्र को चुनाव लड़ने के लिए चुना है।


इस क्षेत्र के बिथान को विकास के मामले में पिछड़ा माना जाता है. तेज प्रताप यादव हसनपुर को पिछले चुनावी बैठक में जिला बनाने की बात कह चुके है. अब देखना है कि तेज प्रताप के हर रोज नए अंदाज में प्रचार करने का असर हसनपुर के मतदाताओं के ऊपर कितना पड़ता है.

About The Author

Related posts

Leave a Reply