जयपुरःविश्वकर्म मे पेट्रोल पम्प मालिक की हत्या और रुपये से भरा बैग लेकर फरार हुए 4 बदमाश गिरफ्तार

Jaipur: 4 miscreants who escaped after killing a petrol pump owner in Vishwakarma and carrying a bag full of money

जयपुर विश्वकर्मा थाना इलाके में सोमवार दिन-दहाड़े पेट्रोल पम्प मालिक की गोली मारकर हत्या कर रुपये से भरा बैग लेकर फरार हुए बदमाशों में से 4 बदमाशों को नागौर पुलिस की सहायता से गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने बदमाशों के पास से देशी कट्टा और कारतुस के साथ कुछ नगदी बरामद किया हैं।इस वारदात में एक बैंककर्मी की भूमिका संदिग्ध लग रही हैं।इस मामले में फरार चल रहे दो बदमाशों को पुलिस तलाशने में जुटी हुई हैं।

डीसीपी पश्चिम (जयपुर) प्रदीम मोहन शर्मा ने बताया कि विश्वकर्मा स्थिति पेट्रोल पम्प संचालक निखिल गुप्ता सोमवार को एयूबैंक में पैसे जमा करने गये थे।वहा पहले से मौजूद चार बदमाशों मे से दो बदमाश बाहर गेट पर मोटर साईकिल स्टार्ट कर पहले से तैयार थे जबकि दो बदमाश बैंक के गेट के अंदर थे जैसे ही निखिल अपनी कार से नीचे आये और डिग्गी से पैसे निकाल कर पिछे मुड़े तभी वहा पहले से मौजूद एक बदमाश ने उसे पैसे से भरा बैग लेने के लिए हाथ मार लेकिन बैग हाथ नहीं लगा और निखिल पैसे लेकर गाड़ी के नीचे छुप गया तभी बदमाशों ने उनकी पीट पर फायर कर पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गये।इस हत्या और लूट मामले में नागौर पुलिस की सहायता से गिरोह के बदमाश चेतन (18) निवासी हनुवंत नगर करधनी, गौतम सिंह (23) निवासी लुणसरा कुचेरा नागौर, अभय सिंह (24) निवासी इटावा उत्तर प्रदेश और विनीत सिंह गोड निवासी एयू बैंक एआरजी ग्रुप रोड नंबर 9 विश्वकर्मा को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 2 लाख 86 हजार 025 रुपए मिले है।

और पढ़ेःजयपुरः हत्या कर शव पानी के गढ्ढे में फेकने वाले दोस्त को पुलिस ने किया गिफ्तार

वारदात के बाद जयपुर पुलिस से बचकर निकलने के लिए सभी बदमाश कनकपुरा की तरफ गए। वहां एक सुनसान जगह पर पांचों बदमाशों ने रुपयों का बंटवारा किया। जिसके बाद गौतम, अभय और चेतन ने जयपुर से टैक्सी गाड़ी किराए पर ली और नागौर के लिए रवाना हो गए। मामले में दो बदमाश आईदान और भगवान सिंह भी बराबर के साझेदार है, दोनों फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।


ह भी पढ़ेःजयपुर पुलिस ने 27 संगिन अपराधों में आरोपित हिस्ट्रीशीटर को देशी कट्टे के साथ किया गिरफ्तार

इस तरह पकड़े गये आरोपी

सीकर के रोल थाने के एसएचओ गणेश मीणा ने नाकाबंदी में इनोवा गाड़ी को पकड़कर उसमें सवार चारों युवकों से नाम पता पूछे। बार-बार अलग-अलग नाम बताने पर थाने ले जाकर गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने जयपुर के विश्कर्मा इलाके में पेट्रोल पम्प संचालक निखिल गुप्ता की हत्या करना स्वीकार किया। पूछताछ में सामने आया है कि सोमवार सुबह करीब 10-11 बजे के बीच गौतम, अभय, आईदान, भगवान सिह व चेतन दो बाइक से जयपुर में विश्वकर्मा रोड नं -9 पर गए। वहां निखिल गुप्ता अपनी कार से बैंक मे रुपए जमा करवाने के लिए आया। गाडी से नीचे उतरते ही गौतम ने देसी कट्टे से निखिल पर फायर किया। गोली लगने से वह नीचे गिर गया। उसी समय आईदान पीड़ित की कार से पैसों से भरा बैग लेकर आ गया ओर वे वहां से बाइक से भाग निकले

About The Author

Related posts

Leave a Reply