पटना:इंजीनियर छात्र को गोली मार कर हत्या,दोस्त फरार

पटना जिले के पाटलिपुत्र के थाना स्थित इंद्रपुरी रोड नंबर -6 में किराये से रह रहा इंजीनियर छात्र को गोली मार कर हत्या कर दी गई।यह घटना मृतक के दोस्त अभिषेक उर्फ मोनू और हिमांशु के कमरे में हुई। दोनों दोस्तों ने इंजीनियर छात्र को तुरंत बाइकस से अस्पताल ले कर गये लेकिन अस्पताल में ही छोड़कर भाग गये। अभिषेक और हिमांशु मुलत: सारण के सिताबदियारा के रहने वाले हैं। सूचना पर पहुंची  पाटलिपुत्र  थाना इंचार्ज  एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने शव को कब्जे में लेकर जांच करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया।एसएसपी ने कहा कि इंजीनियर छात्र के दोनों दोस्तों को गिरफ्तार करने के बाद ही गोली मार कर हत्या करने के कारणों का खुलासा हो पायेगा।गोली मार कर हत्या की घटना पाटलिपुत्र में एक पूर्व सांसद के यहा किराये पर कमरा लेकर रह रहे दोस्त के यहा घटित हुआ।मृतक की पहचान आलोक रंजन के रुप में हुई हैं।

और पढ़े:बेगूसराय जिले में दो युवकों की धराधरा हथियार से गला काट कर हत्या, शवों की पहचान में जुटी पुलिस

मृतक के पिता अशोक कुमार ने बताया कि मेरा बेटा आलोक रंजन 2016 से पटना में रह कर प्रतियोगि परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था वह पढाई लिखाई में बहुत ही होशियार था वह अक्सर रात को खाना खाने के बाद वह अपने मित्रों के कमरे पर पढाई करने चला जाता था। गुरुवार देर रात उसने फोन कर बताया कि वह पढाई करने के लिए दोस्त अभिषेक के कमरे पर जा रहा है। उन्होने बताया कि अभिषेक, हिमांशु और आलोक तीनो भोपाल स्थित एक इंजीनियरिंग कांलेज से पढ़ाई साथ-साथ किये थे। तीनों  पटना के पाटलिपुत्र में  रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करते थे।आलोक रंजन अभी हालहि में आया यूपी एसएससी के रिजल्ट में पास हो गया।

यह भी पढ़े:आरा जिले में पति ने पत्नि से किया ऐसा काम ,जिसे देखकर रह जायेगे आप दंग

पिता अशोक कुमार ने कहा कि आलोक की मृत्यु की सुचना अभिषेक और हिमांशु ने आलोक के ममेरे भाई दीपक को फोन कर दी की गलती से गोली आलोक को लग गई जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई।हम लोग कंकड़बाग अस्पताल लेकर जा रहे है। मैं और मेरे परिजन जब कंकड़बाग अस्पताल पहुंचे तो दोनों वहा से फरार हो गये।

सूचना पर पहुंचे एसएसपी  उपेंद्र शर्मा ने शव को  कब्जे में लेकर जांच पड़ताल करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया। मृतक आलोक रंजन के पिता अशोक कुमार ने अभिषेक और हिमांशु

के खिलाफ हत्या की प्राथमिकि दर्ज कराई हैं। पुलिस दोनों की गिरफ्तारी करने के लिए जगह-जगह छापामारी कर रही हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply