बेगूसराय जिले में दो युवकों की धराधरा हथियार से गला काट कर हत्या, शवों की पहचान में जुटी पुलिस

बिहार के बेगूसराय जिले में अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों का धराधार हथियारों से गला काट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया हैं। युवकों की हत्या से आस-पास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई।शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ से कुछ लोगों ने पुलिस को सुचित किया। पुलिस ने शवों की जांच कर पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।इस संबंध में पुलिस अभी तक किसी तरह की कोई गिरफ्तारी नहीं किया हैं।

और पढ़े:वैशाली जिले में पंचायत पैक्स अध्यक्ष को गोली मार कर हत्या:पुलिस के प्रति आक्रोश

एनएच-31 किनारे स्थित जानीपुर गांव से दक्षिण बागीचे में रविवार को दो लड़कों की लाश मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों की गला रेतकर हत्या करने के बाद दोनों के शव यहां फेंक दिए गए हैं। मृतकों की पहचान नूरजमापुर निवासी इन्द्रदेव चौधरी के 18 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार एवं सत्यनारायण चौधरी के 15 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार चौधरी के रूप में की गई है। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच-31 को जाम कर दिया। हत्यारों की गिरफ्तारी व परिजनों को मुआवजा देने की मांग पूरी होने तक शवों को वहां से उठाने से पुलिस को रोक दिया। घटना की सूचना मिलने पर वहां पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय ने बताया कि परिजनों से बयान लेने के बाद हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी में जुट गई है। मृतक विक्की के चाचा दिनेश चौधरी एवं छोटू के बड़े भाई नवीन ने बताया कि शनिवार को जानीपुर निवासी बिनोद चौधरी के पुत्र नीतीश चौधरी उन दोनों को सरस्वती पूजनोत्सव मेला दिखाने की बात कहकर घर से बुलाकर अपने साथ ले गया था। दिन के समय तीनों को प्रखंड परिसर में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट देखते हुए भी देखा गया था। टूर्नामेंट समाप्त होने पर तीनों नूरजमापुर स्थित घर भी वापस लौटे। इसके बाद तीनों लड़के एक साथ फिर घर से बाहर निकल गए। देर रात तक जब विक्की एवं छोटू घर वापस नहीं लौटे तो परिजन परेशान हो उठे। रातभर खोजने के बाद भी दोनों का सुराग नहीं मिल सका। सुबह में जब दो युवकों की हत्या कर शव फेंके जाने की सूचना मिली तो परिजन भी शव देखने के लिए वहां पहुंचे। वहां दोनों की लाश देख अवाक रह गये। तीन महीने पहले विक्की ने किया था प्रेम विवाहविक्की दो भाइयों में बड़ा था। उसकी तीन बहनों की शादी हो चुकी है। उसके पिता मुम्बई में रहकर मजदूरी करते हैं। विक्की ने लगभग तीन महीने पहले प्रेम विवाह किया था। उसकी शादी थाना परिसर में ही कराई गई थी

यह भी पढ़े:सीतामढ़ी जिले में युवक को गोली मार कर हत्या,पुलिस को हाथ नहीं लगे सुराग

। सरस्वती पूजा से पहले ही उसकी पत्नी मायके चली गई थी। वहीं, छोटू चार भाइयों में सबसे छोटा था। उसे दो बहनें हैं। उसके पिता भी मजदूरी करते हैं। दोनों की एक साथ गला रेतकर हत्या कर दिए जाने से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। दोनों के माता-पिता एवं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय ने बताया कि परिजनों के बयान पर मामले की छानबीन कर हत्यारों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

 

 

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply