जयपुर में 22 गंभीर अपराधों में शामिल हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जयपुर के भट्टा बस्ती थाने के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर शाकिर उर्फ बच्चा को लूट की गई राशि के साथ विश्वकर्मा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया गया।डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि शाकिर उर्फ बच्चा संजय नगर भट्टा बस्ती का रहने वाला हैं जो लूट,मोबाइल स्रेचिंग का अभयस्त अपराधी हैं।जिस पर जयपुर के विभिन्न थानों में चोरी,नकबजनी और लूट जैसे गंभीर अपराधों के 22 मामला दर्ज हैं।जिसे सूचना मिलने पर बुधवार दोपहर को विश्वकर्मा इलाके में घूमते धर -दबोचा गया।

और पढ़ेःभ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने रिश्वत के मामले में दो पटवारियों को किया गिरफ्तार

16 अगस्त को उत्तरप्रदेश के ट्रक चालक गौतम नगर उत्तर प्रदेश निवासी धीरेन्द्र पुत्र खजान सिंह ने थाने में मामला दर्ज करवाया जिसमें बतदाया कि बाइक पर आए दो बदमाशों ने पता पूछने के बहाने उसे रूकवाया। बाइक सवार अपने साथी के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट कर 13 हजार रुपए लूटकर ले गए।

और पढ़ेःराजधानी जयपुर के सांगानेर में फर्जी तहसीलदार बनकर पहुंची सुनीता मीणा गिरफ्तार

भट्टा बस्ती थाने का हिस्ट्रीशीटर है आरोपी
पुलिस ने बताया की आरोपी लूट, मोबाइल लूट, छीनाझपटी कर मोबाइल ले जाने का अपराधी है। उसके खिलाफ चोरी, नकबजनी और लूट जैसे गंभीर अपराधों के 22 मुकदमें दर्ज हैं। आरोपी भट्टा बस्ती थाने का हिस्ट्रीशीटर और हार्डकोर अपराधी हैं। पुलिस का मानना है कि आरोपी से कई वारदातों का खुलासा हो सकता हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply