इस फिल्म को लेकर पटना में तीव्र विरोध प्रदर्शन

राजधानी पटना  में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दीपिका पादुकोण का विरोध किया है. साथ ही लोगों से दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ नहीं देखने की अपील की है.पटना. जेएनयू (JNU) छात्रों के समर्थन में खड़ा होना दीपिका पादुकोण को महंगा पड़ता दिख रहा है. राजधानी पटना  में बीजेपी कार्यकर्ताओं  ने दीपिका पादुकोण का विरोध किया है. साथ ही लोगों से दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ नहीं देखने की अपील की है. गौरतलब है कि पिछले दिनों जेएनयू में हो रहे प्रदर्शन के दौरान दीपिका पादुकोण वहां के छात्रों के समर्थन में जेएनयू गई थी और वहां हो रहे प्रदर्शन में हिस्सा लिया था. इसी के बाद से दीपिका विरोधियों के निशाने पर है.
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, पोस्टर पर पोती कालिख
शनिवार को पटना में कारगिल चौक के पास बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने दीपिका पादुकोण के पोस्टर पर कालिख पोती साथ ही उनके पोस्टर जलाए. इस दौरान जमकर दीपिका के विरोध में नारे भी लगे.और पढे़:जेएनयू कैंपस की घटना पर चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान

देशद्रोहियों के समर्थन में खड़ी है दीपिका ये भी पढे़:स्वर्ण इंडिया निवेशक कल्याण समिति का विभिन्न मांगों को लेकर

धरनाबीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि दीपिका देशद्रोहियों के समर्थन में खड़ी है. जिस जगह पर भारत को टुकड़े टुकड़े करने के नारे लगे, दीपिका वहां गई और उनका समर्थन किया. प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं में इस बात का रोष देखने को मिला कि दीपिका उनके साथ खड़ी हैं जो देश को टुकड़ों में विभाजित करना चाहते हैं. लेकिन हम भारत के टुकड़े नहीं होने देंगे. बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि दीपिका एक एक्ट्रेस है और उन्हें इस तरह के विवादों से बचना चाहिए. बहरहाल अब देखना यह है कि यह विरोध कहां तक जाता है और दीपिका के इस कदम से उनके फिल्म को लाभ होता है या हानी.

(रिपोर्ट– Ankit Rajput monu

About The Author

Related posts

Leave a Reply