बिहार के समस्तीपुर जिले में तेज रफ्तरा ट्रक ने 7 लोगों को मारी टक्कर 3 की मौत,4 घायल

बिहार के समस्तीपुर जिले में तेज रफ्तरा ट्रक ने 7 लोगों को मारी टक्कर 3 की मौत,4 घायल

बिहार के समस्तीपुर जिले में सरायरंजन थाना एंव हलई पुलिस चौकी की सीमा पर मंगलवार की रात तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 7 लोगों को कुचल दिया जिसमें से 3 लोगों की मौत मौक पर हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये जिनको इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती गिया गया हैं। घटना की सूचना पर पहुंचे समस्तीपुर सदर थाना के पुलिस अपाधीक्षक प्रीतीश कुमार ने जांच पड़ता करने के बाद बताया कि मृतकों की पहचान प्रमोद ठाकुर (60), उनके बेटे हरे कृष्ण ठाकुर (32) और रामेश्वर सहनी (40) के रूप में की गई है।

और पढ़े:शादी का झांसा देकर करता रहा एक साल तक यौन शोषण

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 322 पर हुए इस हादसे के बारे में प्रीतीश ने बताया कि उक्त ट्रक मुसरीघरारी की ओर से हलई पुलिस चौकी की ओर जा रहा था । इसी दौरान हादसा स्थल पर पहुंचने के बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे गर्मी से निजात पाने के लिए खड़े लोगों को कुचलते हुए फरार होने लगा । इस हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक का पीछा कर हलई पुलिस चौकी क्षेत्र के एक चौक के समीप उसे रोककर उसमें आग लगा दी ।

यह भी पढ़े:अम्फान चक्रवात के बाद निसर्ग चक्रवात का कहर,महाराष्ट्र और गुजरात में हाई अलर्ट

ट्रक के चालक व खलासी अंधेरे का लाभ उठाकर ट्रक छोड़कर फरार हो गए। आक्रोशित भीड़ को शांत कराने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी । सभी शवों पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है ।

About The Author

Related posts

Leave a Reply