कांलेज छात्रा को अगवा कर हत्या,शव तालाब में फेंका

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के अहियारपुर पंचायत के धर्मपुर मोहल्ले में एक सप्ताह पहले अगवा की गई छात्रा की हत्या कर शव को तालाब में फेंकने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे साहेबगंज थानाध्यक्ष  और गांव मुख्या ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्ट कराने के लिए सदर अस्पताल ले जाने लगे तो  परिजनों और ग्रामिणों ने शव को नही ले जाने दिया और शव को लेकर NH74 के भतहंडी चौक पर रखकर पुलिस प्रसाशन  के विरोद्ध नारे बाजी करने लगे और NH को जाम कर दिया। एनएच  को जाम करने से वाहनों की लंम्बी कतारे लग गई। 6 घंटे आवागमन ठप रहने के बाद सरैया एसडीपीओ दोपहर 2 बजे जाम स्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को कार्रवाई का भरोसा दिया। तब शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

और पढ़े:दुसरी शादी से परेशान युवक ने फांसी लगा किया खुदकुशी

घटीत घटना के बारे में पुलिस पुछताछ से पता चला कि छात्रा कांलेज में पढाई करती थी इसी के साथ वह प्रतियोगिता परीक्षा की भी तैयारी करती थी। वह रोज कोचिंगकरने के लिए मठिया गांव जाती थी। वह 9जनवरी की रात 9बजे बिना बताये घर से चली गई। छात्रा के पिता ने 10 जनवरी को साहेबागंज थाना में छात्रा के लापता होने की सूचना पुलिस को दी। बुद्धवार की सुबह भतहंड़ी स्थित पोखर में कुछ मछुआरे पछलियां पकड़ रहे थे तभी मछुआरों ने शव को पानी में तैरते हुए देखा। हल्ला मजाने पर ग्रामिण जुटे और शव की पहचान किया तो  मृतका की शिनाख्त रामप्रवेश बैठा की पुत्री रानी कुमारी के रूप में की हुई।

ये भी पढ़े:पश्चिमी चंपारण जिले में तांत्रिक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

सुचना पर पहुंचे साहेबगंज थानाध्यक्ष सरैया एसडीपीओ ने परिजनों को समझा कर पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौप दिये। मृतक छात्रा के पिता ने अहियापुर निवासी मनीष व दो ,तीन अन्य लोगों पर रानी की हत्या की नीयत से अपहरण कर हत्या का केस दर्ज कराया। वुलिस आरोपितो की धर पकड़ करने के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply