लांकडाउन का उल्लंघन करने से नहीं रुके तो, गोली मारने के आदेश:तेलंगाना सीएम के.चंद्रशेखर राव

देश- दुनिया में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए केंद्र सरकार के साथ राज्य सरकार भी संम्पुर्ण रुप से लांकडाउन करने का आदेश लगभग अपने -अपने राज्यों में लागू कर दिया ताकि सोशल कम्यूनिटी में इस वायरस को फैलने से रोका जा सके।इसी कड़ी में देश का राज्य तेलंगाना भी अपने यहा 31 मार्च तक संम्पुर्ण रुप से लांकडाउन करने का आदेश जारी कर दिया और लोगों से अपील किया की अपने -अपने घरों में रहे और अनावाश्यक रुप से इधर -उधर न जाकर एक -दुसरे से सामाजिक दुरी बनाकर रहे जिससे कोरोना वायरस को कम्युनिटी में फैलेने से रोका जा सके।लेकिन लांकडाउन का खुलेआम उल्लंघन करते हुए देखने पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चन्द्रशेखर राव ने कहा हैं कि लोगों द्वारा सरे आम इधर-उधर आने- जाने से नहीं रुकने और लांकडाउन का उल्लघन करते हुए जारी रहा तो सेना को बुलाकर गोली मारने का आदेश देना पड़ सकता हैं।

और पढ़े:इटली में कोरोना ने बरपाया कहर,एक दिन में कोरोना से मरने वालों की 651,आंकड़ें छुपा रहा इटली

तेलंगाना में भी कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा हैं कुल पाँजिटिव मरीजों की संख्या 36 के पार पहुंच चुका हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 21 दिनों तक देश में लॉकडाउन की घोषणा की है। इससे पहले तेलंगाना सरकार ने राज्य में लॉकडाउन किया था।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को कोरोना वायरस से निपटने के लिए लोगों से घर में ही रहने को कहा है। साथ ही सरकार को सहयोग करने की अपील की है। अगर किसी को कोई दिक्कत हो तो वे 100 नंबर पर फोन करें। गाड़ी सीधा आपके घर आकर आपकी मदद करेगी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि, अगर लोग सरकार के निर्देशों का पालन नहीं करेंगे और सड़को पर निकलेंगे तो मजबूरन गोली मारने के आदेश देने पड़ेंगे।

यह भी पढ़े:भारत भ्रमण पर आये कोरोना वायरस संक्रमित 10 इटली नागरिक हुए ठीक,प्रेम रिव्यू

जानकारी के लिए बता दें कि, कोरोना वायरस से भारत में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी हैं। जबकि 536 लोग इससे संक्रमित है। पूरी दुनिया में लगभग 16,300 लोगों की मौत हो चुकी है और 374,000 लोग इस वायरस से संक्रमित है। इसमें सबसे ज्यादा मौत इटली में हुई है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply