मुजफ्फरपुर जिले में सेंट्रल बैंक की बिल्डिंग से प्रेमी ने लगाई छलांग:हालत गंभीर अस्पताल में भर्ती

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले मे एक प्रेमी ने प्रेमिका की मां को सामने देखकर पकड़े जाने के डर से बैेक के दो मंजिला बिल्डिंग से छलांग की घटना घटित हुई हैं।इस घटना से बैंक में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर  काजी मोहम्मदपुर थाने के थानेदार मो.सुजाउदीन पहुंच कर घायल प्रेमी के बारे में जानकारी जुटीई। थानेदार के पहुंचने से पहले प्रेमिका ने प्रेमी को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां से बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया वहा से  प्रेमिका ने उसे माड़ीपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भ’र्ती कराया। इ’लाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि युवक को गं’भीर चो’टें आयी हैं। पैर व क’मर टू’टने की संभावना है।

और पढ़े:बेगुसराय जिले में मूर्ती विसर्जन के दौरान महिला मुखिया को गोली मार कर हत्या

पुलिस ने इस मामले में बताया कि युवती को सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के एक युवक से दोस्ती हो गई। यह दोस्ती प्यार में बदल गई और गत 13 जनवरी को युवती यूपी चली गई। वह पहुंचकर अलीगढ़ कोर्ट मेंं दोनों  ने शादी कर लिया।इस बात से उसके परिजन नाराज थे।जबकि युवक अलीगढ़ उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और युवती  मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर की रहने वाली है। इस संबंध में युवती के पिता ने काजी मोहम्मदपुर थाने में 14 जनवरी को युवक के विरुद्ध थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया।युवती के परिजनों ने युवती के खाते को बंद करवा दिया था।

यह भी पढ़े:बेगूसराय जिले में बैखोफ अपराधियों ने जमीनी विवाद में चाचा -भतीजा को गोली मारी: भतीजे की मौके पर मौत

जैसे ही युवक और युवती मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर स्थित सेंट्रल बैंक से पैसे निकालने पहुंचे तो बैंक के कर्मचारियों ने दोपहर को  युवती के मां को फोन किया की तुमारी बेटी एक युवक के साथ बैंक आयी हुई हैं और पैसे निकालने को कोशिश कर रही है। इसपर युवती की मां अकेली ही बैंक पहुंची और बेटी को पकड़ लिया और अपने परिजनों को इसकी सूचना दी। बैंक परिसर में ही मां-बेटी के बीच खींचतान होने लगी। इस दौरान युवक बिल्डिंग की छत पर चढ़ गया और बैंक के पिछले हिस्से से छलांग लगा दी।

About The Author

Related posts

Leave a Reply